काशीपुर, जेएनएन : काशीपुर में बेटी-दामाद की सनसनीखेज तरीके से हत्या करने के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार हैं। उनके घर पर पुलिस का पहरा है। नाजिया के परिजन उसकी लाश लेने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भी नहीं पहुंचे। मृतक राशिद के परिजनों दोनों शवों को लेकर उन्हें सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी कर रहे हैं। राशिद के परिजनों का कहना है कि दोनों को हत्या की धमकियां कई बार मिल चुकी थीं। काश दोनों सचेत हो गए होते और अारोपितों के मंसूबे समझ गए होते तो इतनी बड़ी वारदात न होती। नाजिया के परिजनों ने प्रेमी युगल को विश्वास में लेकर उसकी पीठ पर छुरा घोंप है।

हॉरर किलिंग की दिल दहला देने वाली वारदात के बाद काशीपुर का अल्ली खां मोहल्ला छावनी में तब्दील हो गया है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए क्षेत्र में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर युवती के पिता और उसके भाई समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं।

 

मोहल्ला कर्बला बस्ती, अल्ली खां निवासी राशिद पुत्र कमरुद्दीन का पड़ोस में रहने वाली नाजिया पुत्री मुजम्मिल से पिछले कुछ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नजदीकी बढ़ी तो दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं। युवती के परिवार को जब इसका पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया लेकिन प्रेमी युगल तब तक बहुत आगे निकल चुके थे। छह माह पूर्व नाजिया के कहने पर राशिद सऊदी से यहां चला आया और दोनों ने भागकर नजीबाबाद के मस्जिद में लगभग तीन माह पूर्व शादी रचा ली।

 

जान के खतरे के डर से प्रेमी युगल अब तक घर से दूर थे। लगभग 15 दिन पूर्व उन्होंने मोहल्ले में किराए का कमरा लिया और सब कुछ सामान्य देख वहीं रहने लगे। घटनाक्रम के बारे में पता चला है कि सोमवार की रात लगभग नौ बजे काम पर से लौटने के बाद राशिद पत्नी नाजिया को लेकर बाइक से कमरे की ओर जा रहा था इसी दौरान गली के मोड़ पर मैरिज हॉल के करीब हथियारों से लैस चार लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दोनों को मौत की नींद सुला दिया।

 

 

राशिद को तीन गोलियां लगी जबकि उसकी पत्नी नाजिया दो गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई। चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सरेराह नृशंस तरीके से की गई प्रेमी युगल की हत्या में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश का भी कहीं न कहीं हाथ है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए आईटीआई व कुंडा थाना और जसपुर से भी भारी पुलिस बल बुलाकर क्षेत्र में तैनात कर दिया गया।

 

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दोहरे हत्याकांड से जल्द ही पर्दा उठा दिया जाएगा। मृतक पांच भाई तीन बहन थे। मृतक के भाई की तहरीर में लड़की के पिता मुजममिल, भाई मोहसिन, मामा अफसर अली और जौहर अली पर दंपती को जान से मारने की नामजद तहरीर सौंपी गई थी। पुलिस ने इन चारों पर मुकदमा दर्ज कर इनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

यूपी में भी पुलिस टीम दे रही दबिश

मुरादाबाद के शरीफ नगर के मूल निवासी मुजम्मिल और उसके परिजनों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। स्थानीय पुलिस मुरादाबाद पुलिस के संपर्क में भी है। ऐसा माना जा रहा है लड़की के पिता का मुरादाबाद में भी आपराधिक मुकदमों में नाम है। कई मामलों में उसकी संलिप्तता भी सामने आई है। पुलिस की टीमें काशीपुर, जसपुर और मुरादबाद में लगातार दबिश दे रही है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस