किच्छा, जेएनएन : किच्छा में व्यापारी नेता के घर पर फायरिंग के मामले ने तूल पकड़ लिया है। व्यापारियों ने कोतवाली में हंगामा कर पुलिस पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। कहा कोतवाली के दरोगा की लगातार आरोपितों से बात चल रही है। जिसके चलते अभी तक हमलावर पकड़े नही जा सके है।

गुरुवार को व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष राजकुमार बजाज के भाई के घर पर तीन वाहन पर सवार होकर आए बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। जिसमे राहुल राठोर गोली लगने से घायल हो गए थे। उनका हल्द्वानी में उपचार चल रहा है। पांच दिन बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए व्यापारियों ने कोषाध्यक्ष राजकुमार बजाज व युवा हिन्दू महासभा प्रदेश अश्याक्ष श्रीकांत राठौर के नेतृत्व कोतवाली में धरना दे हंगामा कर दिया।

 

उन्होंने कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर आरोपितों को संरक्षण देने का आरोप लगा उसकी कॉल डिटेल निकालने की मांग की। कहा दरोगा का पूरा संरक्षण आरोपितों को है। एसएसआई बीसी आर्य ने प्रदर्शनकारियो को आरोपितों के खिलाफ कुर्की की कार्यवाही का भरोसा दिलाते हुए शांत कराया। व्यापारियों ने शीघ्र गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

सीमा पर संचार सेवा के मामले में नेपाल से पिछड़ा भारत, करोड़ों का राजस्व जा रहा नेपाल 

44 साल बाद दोबारा उत्तराखंड पहुंची पहाड़ी बया, असम के काजीरंगा में भी है बसेरा  

 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस