Move to Jagran APP

लोन गारंटर के टॉर्चर ने परेशान टुकटुक चालक ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर करी ली आत्महत्या

टुकटुक के लोन के लिए बने गारंटर के टार्चर से पहाड़गंज निवासी टुकटुक चालक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 03:42 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 03:42 PM (IST)
लोन गारंटर के टॉर्चर ने परेशान टुकटुक चालक ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर करी ली आत्महत्या
लोन गारंटर के टॉर्चर ने परेशान टुकटुक चालक ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर करी ली आत्महत्या

रुद्रपुर, जेएनएन : टुकटुक के लोन के लिए बने गारंटर के टार्चर से पहाड़गंज निवासी टुकटुक चालक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर रम्पुरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में मृतका की पत्नी ने गारंटर के खिलाफ कार्रवाई को पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक पहाड़गंज, वार्ड नंबर 15 निवासी 45 वर्षीय राजेंद्र पाल पुत्र आत्मराम पाल टुकटुक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। 2017 में राजेंद्र पाल ने लोन में टुकटुक खरीदा था। इस दौरान लोन के लिए उसने एक व्यक्ति को गारंटर बनाया था। टुकटुक खरीदने के बाद उसने लोन के 2.30 लाख रुपये चुका दिए थे। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी गारंटर बार-बार उसे परेशान कर कहता था कि लोन के 50 हजार और शेष हैं। बैंक का फोन उसके पास आ रहा है। वह रुपये कैसे जमा करेगा। उसके पास तो खाने के लिए भी रुपये नहीं हैं।

गारंटर के बार बार के इस ताने से राजेंद्र मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। बताया जा रहा है कि रविवार रात को भी गारंटर उसके घर गया और उसे खूब खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद परेशान राजेंद्र ने खाना खाया और बरामदे में सो गया। देर रात उसने पंखे के हुक पर रस्सी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह पत्नी लक्ष्मी की नजर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। शोर होने पर उसका पुत्र अमन और आसपास के लोग एकत्र हो गए।

सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बाद में मृतका की पत्नी लक्ष्मी ने पुलिस को तहरीर सौंप आरोपित गारंटर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढें 

सातवीं में पढ़ने वाली बेटी काे भगा ले गया विवाहित युवक, मां लगा रही थाने के चक्कर

पंतनगर में धान के खेत में जा रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट भी की 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.