नैनीताल, जेएनएन : नैनीताल से सटे डोलमार और दोगांव क्षेत्र में नियमों को ताक पर रख रेस्टोरेंट चलाना संचालकों को भारी पड़ गया। पुलिस ने दो रेस्टोरेंट संचालकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक नैनीताल- हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ज्योलीकोट के डोलमार तथा दो गांव में अनलॉक प्रक्रिया प्रभावी होने के बाद रेस्टोरेंट व दुकान खुल गई हैं। रविवार को राहगीरों की सूचना पर ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज दिलीप सिंह टीम के साथ दो गांव क्षेत्र पहुंचे। इस बीच पता चला कि यहां दो रेस्टोरेंट संचालक बगैर सामाजिक दूरी और मास्क के ग्राहकों को खाना परोस रहे थे। रेस्टोरेंट में खासी भीड़ थी। कर्मचारी भी मानकों का पालन करते नहीं दिखे।

 

पुलिस ने डोलमार में मैगी प्वाइंट के संचालक राजीव जीना तथा दोगांव में भट्ट रेस्टोरेंट के संचालक हरीश भट्ट के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार इस दौरान रेस्टोरेंट में प्रशासन की ओर से जारी नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। जिस पर पुलिस कार्रवाई की गई।

 

फिलहाल मामले में जांच की जा रही है तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। चौकी इंचार्ज दिलीप सिंह ने बताया कि अभियान आगे भी जारी रहेगा। इस बीच नियमों को ताक पर रख कोताही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस