हल्द्वानी, जेएनएन : नगर निगम में चहेतों को काम देने की जुगत लड़ाई जा रही है। निगम ने नए वार्डों में 1.16 करोड़ के दस कामों के लिए 18 जून काक निविदा जारी की। इसे निगम की वेबसाइट पर अपलोड ही नहीं किया। नियमानुसार 24 घंटे के भीतर वेबसाइट पर अपलोड किया जाना होता है। उक्रांद के हिम्मतपुर वार्ड अध्यक्ष राकेश भट्ट की शिकायत के बाद निगम प्रशासन ने टेंडर तिथि आगे बढ़ा दी है।

 

नगर निगम क्षेत्र में दो साल से कोई काम नहीं हुआ है। लंबे इंतजार के बाद नए वार्डों में सड़क, नाली निर्माण, सीसी मार्ग के लिए चैदवें वित्त से काम होने हैं। इसके लिए निगम ने 18 जून को टेंडर जारी किया। 25 जून को निविदाएं खोली जानी थी। निगम ने अपनी वेबसाइट पर टेंडर को अपलोड नहीं किया। राकेश भट्ट का आरोप है कि उन्हें टेंडर फाॅर्म देने से इन्कार कर दिया गया। निविदा भी सीमित प्रसार वाले अखबारों में दी गई, जिसे अधिकांश लोग उसे देख ही नहीं पाए।

 

बुधवार को इस मामले में उनकी सहायक अभियंता नवल नौटियाल ने बहस हो गई। बुधवार शाम निगम ने शुद्धि पत्र जारी कर दिया। जिसमें अपरिहार्य कारणों से टेंडर को वेबसाइट में लोड नहीं कर पाने का हवाला देते हुए निविदाएं मांगने की तिथि दो जुलाई दोपहर दो बजे तक बढ़ाने की बात कही है।

 

दो जुलाई को दोपहर बाद तीन बजे निविदा खोली जाएगी। नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया ने सफाई देते हुए कहा कि फायदा पहुंचाने जैसी कोई बात नहीं है। नगर निगम की वेबसाइट पर निविदा अपलोड नहीं करने का मामला संज्ञान में आते ही निविदा की तिथि को बढ़ा दिया है।

यह भी पढें 

जंगल में घास काटने गई मह‍िला को बेटे के सामने तेंदुए ने हमलाकर मार डाला 

 

शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोपित भाजपा नेता गिरफ्तार

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस