Move to Jagran APP

फेसबुक फ्रेंड ने तलाकशुदा महिला से पहले दुष्कर्म किया फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

आगरा के युवक से फेसबुक पर प्रेम करना काशीपुर की तलाकशुदा महिला को मंहगा पड़ गया। आरोपित ने पीडि़ता को प्रेम जाल में फंसाकर पहले तो शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 06:05 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 06:05 PM (IST)
फेसबुक फ्रेंड ने तलाकशुदा महिला से पहले दुष्कर्म किया फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल
फेसबुक फ्रेंड ने तलाकशुदा महिला से पहले दुष्कर्म किया फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

काशीपुर (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : आगरा के युवक से फेसबुक पर प्रेम करना काशीपुर की तलाकशुदा महिला को मंहगा पड़ गया। आरोपित ने पीडि़ता को प्रेम जाल में फंसाकर पहले तो शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और फिर उसकी अश्लील वीडियो क्लीप बनाकर उसको ब्लैक मेल किया। महिला ने कोर्ट में युवक पर गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भपात की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

prime article banner

काशीपुर निवासी महिला ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह तलाकशुदा महिला है। करीब एक साल पूर्व फेसबुक पर उसकी मित्रता लवकुश विहार, सिंकदराराऊ जिला आगरा निवासी जितेंद्र पुत्र श्याम ङ्क्षसह से हो गई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। राज 23 मार्च 2019 को काशीपुर आया और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो क्लीप बना ली। क्लीप बनाने के बाद उसने जरूरत की बात कहकर करीब एक लाख रुपये के उसके जेवर ले लिए। कुछ माह बाद जेवर मांगने पर वह ब्लैक मेल करने लगा और उसने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

10 जनवरी 2020 को आरोपित ने गर्भपात की गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। उसने इस मामले की शिकायत काशीपुर कोतवाली में की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। चार फरवरी 2020 को एसीजेएम ने कोतवाल काशीपुर को आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को आरोपित के खिलाफ धारा 376, 312 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : उत्‍तराखंड में अस्‍पतालों के बाहर तैनात की गई पुलिस पुलिस तैनात

यह भी पढ़ें : बागेश्‍वर में पचास हजार की अवैध देसी शराब बरामद, आरोपित गिरफ्तार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.