रुद्रपुर, जेएनएन : सोशल मीडिया पर एक युवक-युवती का अश्लील वीडियो वायरल हो गया। इससे कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का है। वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रबंधन की नींद टूटी और रविवार को आनन-फानन में बैठक कर इसकी जांच की जिम्मेदारी प्राक्टोरियल बोर्ड को सौंपी है। साथ ही अनुशासन समिति को उनकी जिम्मेदारियों को गिनाते हुए समय-समय पर निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं।

कैंपस के अंदर का है वीडियो

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक युवक-युवती का कॉलेज परिसर के मैदान में ही अश्लील हरकत करने का वीडियो तेजी से रुद्रपुर में वायरल होने लगा। सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो एसबीएस डिग्री कॉलेज का बताया जा रहा है। हालांकि कॉलेज प्रशासन इससे इंकार करते हुए कहा है कि इसकी जांच सौपी गई है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा की वीडियो कॉलेज का है या कहीं और का है। इधर कॉलेज प्रशासन की ओर से घटना संज्ञान में आते ही सुरक्षा संबंधित जिम्मेदारियों का ख्याल आया।

प्राचार्य ने प्राक्टोरियल बोर्ड की ली बैठक

प्राचार्य डॉ. केके पांडेय ने प्राक्टोरियल बोर्ड की बैठक ली। जिसमें उन्होंने अनुशासन कमेटी को कॉलेज टाइम में सुबह साढ़े 11 बजे व दोपहर ढाई बजे कॉलेज परिसर का जायजा लेने साथ ही बिना आई कार्ड के किसी भी छात्र को प्रवेश न देने के निर्देश दिए। इसके अलावा 10.30 बजे के बाद परिसर में एक भी वाहन का प्रवेश न हो। इसके अलावा स्पोट्र्स के शिक्षकों को दिन में दो बार ग्राउंड की ओर चक्कर लगाने के निर्देश दिए गए हैं।

कॉलेज में हिडेन कैमरे लगाए गए

डॉ. केके पांडेय, प्राचार्य, एसबीएस डिग्री कॉलेज रुद्रपुर वायरल वीडियो की जांच के लिए अनुशासन कमेटी को जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही सुरक्षा और अनाधिकृत रूप से कॉलेज में प्रवेश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के भी निर्देश दिए हैं। साथ ही परिसर में अब हिडेन कैमरे भी लगाए गए हैं। जिससे नजर रखी जा सके।

यह भी पढ़ें : एक किलो चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति को दस साल की कैद, विशेष सत्र न्‍यायालय का फैसला

यह भी पढ़ें : लड़की तस्‍करों ने वन अफसरों की टीम पर झोंके फायर, जवाबी फा‍यरिंग में वाहन छोड़कर भागे तस्‍कर

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस