काशीपुर, जेएनएन : नगर निवासी एक लड़की के ऊपर फेसबुक पर शादी का दबाव बनाना और घर से भगा ले जाने की धमकी देना संभल के युवक को भारी पड़ गया। परिजनों की वशिकायत पर पुलिस ने युवक को उसके गांव से उठा लिया और काशीपुर ले आई। यहां युवक से पूछताछ की जा रही है।

आइपी एड्रेस से पुलिस ने युवक को ट्रेस किया

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के मानीपुर गांव के रहने वाले युवक को पुलिस ने आइपी एड्रेस के जरिए ट्रेस किया। उसके फोन को सर्विलांस के जरिए ट्रेस किया गया। युवक पहले काशीपुर की एक राइस मिल में काम कर चुका है। नाबालिग से उसकी पहचान काशीपुर में रहने के दौरान हुई थी। इसके बाद फेसबुक के जरिए वह लड़की से जुड़ा रहा। संभल जाने के बाद से उसने फेसबुक के जरिए धमकी भरे संदेश भेजना शुरू कर दिया। लड़की डर के मारे किसी को कुछ नहीं बता रही थी।

आरोपित युवक से हो रही है पूछताछ

लड़के की तरफ से घर से भगा ले जाने की धमकी दिए जाने के बाद उसने यह बात अपने परिजनों से कही। परिजनों ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को संभल से उठा लिया और काशीपुर ले आई। पुलिस का कहना है कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। जबकि आरोपित युवक का कहना है कि लड़की के साथ उसका प्रेम प्रसंग है।

यह भी पढ़ें : एयरफोर्स कर्मी और ज्वैलर्स पर उनकी पत्नियों ने दर्ज कराया घरेलू हिंसा का मुकदमा

यह भी पढ़ें : युवती के साथ वाट्सएप वीडियो कॉल पर अश्लीलता करने वाला गिरफ्तार 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस