हल्द्वानी, जेएनएन : युवती के अपहरण के मामले में बिहार पुलिस को आरोपित मौलवी के उत्तराखंड में छिपे होने के साक्ष्य मिले हैं। दो दिन से बिहार पुलिस ने हल्द्वानी में डेरा डाला है। जवाहर नगर के एक युवक को उठाकर पुलिस ने जसपुर में छापामारी की। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित मौलवी युवती को लेकर वहां से फरार हो गया।

कुछ दिन पूर्व बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में रहने वाली एक युवती का अपहरण हो गया था। पुलिस को अपहरण में मौलवी के शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि बिहार पुलिस को पता चला कि मौलवी ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा में रहने वाले भांजे के पास शरण ले रखी है। इस पर युवती के परिजनों के साथ बिहार पुलिस बीते सोमवार को हल्द्वानी पहुंची।

जवाहर नगर में रहने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ हुई तो पता चला कि मौलवी ने युवती को ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर में छिपा रखा है। इस पर पुलिस युवक को लेकर जसपुर में छापामारी करने पहुंची। हालांकि मौलवी के फरार होने पर टीम को बैरंग लूटना पड़ा। मंगलवार को भी बिहार पुलिस बनभूलपुरा क्षेत्र में मौलवी के रिश्तेदारों से पूछताछ में जुटी रही।

यह भी पढ़ें : रुद्रपुर में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की बेरहमी से हत्या, आरोपित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : नाबालिग के साथ ममेरे भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पिता ने लगाई न्‍याय की गुहार

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस