रामनगर, जेएनएन : दूसरी जगह निकाह होने के बाद मुरादाबाद का एक युवक महिला को बदनाम करने का प्रयास करने लगा। वह महिला के पति और ससुर को उसके अश्लील फोटो एडिट करके भेजने लगा। युवक को समझाने का प्रयास किया गया तो वह महिला के पिता व भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

समझाने पर भी नहीं माना आरोपित

क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने कोतवाली में तहरीर दी है। महिला ने बताया कि मुरादाबाद के थाना डिलारी बमनिया पट्टी निवासी आसिफ पुत्र सयाद ने उसकी फोटो को एडिट करके अश्लील बनाया। इसके बाद उसकी फोटो उसके पति, ससुराल व माता पिता के व्हाट्सअप फेसबुक पर बदनाम करने के मकसद से अपलोड कर दिए। इस बात का पता चलने पर उसके पिता व भाई ने आरोपित युवक को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माना।

पिता व भाई को जान से मारने की धमकी

उसने उसके पिता व भाई के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि महिला की आरोपित से पहले निकाह की बात चल रही थी, लेकिन उससे निकाह नहीं हो पाया। बदनाम करने के इरादे से महिला के ससुरालियों को भी अश्लील फोटो भेजे। आरोपित के खिलाफ आइटी एक्ट व धमकी देनेे का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें : ऊधमसिंहनगर के 1100 लाभार्थियों के नाम पर नौ करोड़ का छात्रवृत्ति घोटाला 

यह भी पढ़ें : जानलेवा हमले के दोषी को पांच साल सश्रम कारावास व दस हजार जुर्माना 

 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस