Move to Jagran APP

महिला की फोटो एडिट कर पति व ससुर को भेज रहा युवक, जान से मारने की दे रहा धमकी nainital news

दूसरी जगह निकाह होने के बाद मुरादाबाद का एक युवक महिला को बदनाम करने का प्रयास करने लगा। वह महिला के पति और ससुर को उसके अश्लील फोटो एडिट करके भेजने लगा।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 09:13 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 09:13 AM (IST)
महिला की फोटो एडिट कर पति व ससुर को भेज रहा युवक, जान से मारने की दे रहा धमकी nainital news
महिला की फोटो एडिट कर पति व ससुर को भेज रहा युवक, जान से मारने की दे रहा धमकी nainital news

रामनगर, जेएनएन : दूसरी जगह निकाह होने के बाद मुरादाबाद का एक युवक महिला को बदनाम करने का प्रयास करने लगा। वह महिला के पति और ससुर को उसके अश्लील फोटो एडिट करके भेजने लगा। युवक को समझाने का प्रयास किया गया तो वह महिला के पिता व भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

prime article banner

समझाने पर भी नहीं माना आरोपित

क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने कोतवाली में तहरीर दी है। महिला ने बताया कि मुरादाबाद के थाना डिलारी बमनिया पट्टी निवासी आसिफ पुत्र सयाद ने उसकी फोटो को एडिट करके अश्लील बनाया। इसके बाद उसकी फोटो उसके पति, ससुराल व माता पिता के व्हाट्सअप फेसबुक पर बदनाम करने के मकसद से अपलोड कर दिए। इस बात का पता चलने पर उसके पिता व भाई ने आरोपित युवक को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माना।

पिता व भाई को जान से मारने की धमकी

उसने उसके पिता व भाई के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि महिला की आरोपित से पहले निकाह की बात चल रही थी, लेकिन उससे निकाह नहीं हो पाया। बदनाम करने के इरादे से महिला के ससुरालियों को भी अश्लील फोटो भेजे। आरोपित के खिलाफ आइटी एक्ट व धमकी देनेे का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें : ऊधमसिंहनगर के 1100 लाभार्थियों के नाम पर नौ करोड़ का छात्रवृत्ति घोटाला 

यह भी पढ़ें : जानलेवा हमले के दोषी को पांच साल सश्रम कारावास व दस हजार जुर्माना 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.