बाजपुर, जेएनएन : बाजपुर में देर रात किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें एक युवक ने पिस्टल निकाल कर गोली चला दी। घटना में भाजपा के जिलामंत्री डीके जोशी का भतीजा बरहैनी व्यापार मंडल महामंत्री कामेश जोशी पुत्र स्व. हरीश जोशी निवासी हरिपुरा घायल हो गया। आनन-फानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया। उसका हल्द्वानी के कृष्णा हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है तथा हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं पुलिस इस मामले में आरोपित के पिता समेत दो लोगों से पूछताछ कर रही है, जबकि हमलावर अभी फरार है।

कामेश के पैर में लगी है गोली

कमलेश जोशी शनिवार की देर रात करीब साढ़े नौ बजे नई सड़क बरहैनी चौराहे के निकट स्थित एक हेयर सैलून की दुकान पर गया था, जहां किसी बात को लेकर उसका हजीरा भस्सूवाला निवासी लवप्रीत सिंह उर्फ सोनू पुत्र दारा सिंह से विवाद हो गया। आरोप है कि इसी बीच आवेश में आए सोनू ने पिस्टल निकाल कर कामेश को निशाना बना फायर झोंक दिया, जोकि उसकी पांव में जा लगा। हादसे के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया, जबकि घायल कामेश को आसपास के लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया जिस पर परिजन उसे हल्द्वानी के कृष्णा हॉस्पिटल ले गए हैं, जहां उसका उपचार चल रहा है तथा हालत नाजुक बताई जा रही है।

आरोपित पिता व नाई को को पुलिस चौकी में बैठाया

घटना की जानकारी से पुलिस में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ही चौकी प्रभारी संदीप पिलखवाल मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और बहनता पूर्वक जांच-पड़ताल कर आवश्यक जानकारी जुटाई। रविवार की सुबह कोतवाल एनबी भट्ट ने भी मौके पर पहुंच कर आसपास के व्यापारियों से पूछताछ की। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपित युवक के पिता व नाई को पूछताछ के लिए पुलिस चौकी में बैठा लिया है। घटना के चलते परिजनों के साथ ही बरहैनी के व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

कामेश व आरोपित सोनू हैं दोस्त

बताया जाता है कि कामेश व आरोपित सोनू दोस्त हैं। कामेश के तहेरे भाई अनुराग जोशी पुत्र आनंद बल्लभ जोशी ने बरहैनी पुलिस चौकी में तहरीर देकर कहा है कि उसका चचेरा भाई कामेश एक विवाह समारोह में जा रहा था, तभी आरिफ सैलून की दुकान पर सोनू ने पीछे से गोली चला दी, जोकि कामेश के पांव में लगी है। आरोपित को वहां मौजूद लोगों ने पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह फरार हो गया। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपित की तलाश प्रारंभ कर दी है। साथ ही इस मामले में आरोपित के पिता व सैलून संचालक आरिफ आदि को पूछताछ के लिए पुलिस चौकी में बैठा लिया है।

यह भी पढ़ें : हथकड़ी सहित फरार होने का आरोपित रात भर छिपा था खेत में, सुबह पकड़ा गया

यह भी पढ़ें : कोर्ट के आदेश के खिलाफ जेल में भूख हड़ताल पर कैदी, लगाया ये आरोप 

 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस