हल्द्वानी, जेएनएन : मध्यप्रदेश के कारोबारी से 6.56 लाख कीमत का धनिया मंगाकर धोखाधड़ी करने वाले दो कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो अन्य आरोपितों को पुलिस तलाश रही है।

दुकान बंद कर लापता हो गया था कारोबारी

धनिया कारोबारी मध्यप्रदेश के सदर बाजार, कुंभराज निवासी राजेंद्र जैन के मुताबिक, दीपक कुमार झा निवासी सानिया विहार, करावल नगर, उत्तरपूर्वी दिल्ली ने हल्द्वानी के बरेली रोड पर धान मिल के पास स्थित केसरवानी कांप्लेक्स में ड्राई फ्रूट की दुकान खोली थी। 25 नवंबर 2019 को दीपक ने राजेंद्र को फोन कर 235 बोरी धनिया का ऑर्डर दिया। तीन दिसंबर को 6.56 लाख रुपये कीमत की धनिया की दीपक को डिलीवरी हो गई, मगर इसकी रकम नहीं मिली तो राजेंद्र जैन ने हल्द्वानी पहुंचकर कोतवाली में शिकायत की। जांच में पता चला कि दीपक दुकान बंद कर लापता हो गया है।

दिल्ली के कश्मीरी गेट से आरोपित गिरफ्तार

राजेंद्र ने 12 जनवरी को दीपक कुमार झा समेत ऋषभ कुमार, उदय मराठा निवासी दिलशाद गार्डन व संजय गुप्ता के खिलाफ कोतवाली में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया। जांच अधिकारी मंडी चौकी प्रभारी मुनव्वर हुसैन की टीम ने दिल्ली के कश्मीरी गेट से आरोपित दीपक कुमार झा व उदय मराठा को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को दोनों को हल्द्वानी लाकर न्यायालय में पेश किया गया है। 

यह भी पढ़ें : रामनगर में 22 लाख व कार लेकर भागने वाला ड्राइवर है शातिर बदमाश, यूपी में दर्ज है दो हत्‍याओं का मुकदमा

यह भी पढ़ें : स्मैक संग हाफिज का गुर्गा हल्‍द्वानी में गिरफ्तार, किच्‍छा में दो स्‍मैकिए धरे गए 

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस