Move to Jagran APP

नैनीताल हाइवे पर बाइक टकराने से दो पक्षों में जमकर बवाल, कई लोग घायल NAINITAL NEWS

नैनीताल हाइवे पर बाइक टकराने के बाद दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान हुई मारपीट और पथराव में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 06:41 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 06:41 PM (IST)
नैनीताल हाइवे पर बाइक टकराने से दो पक्षों में जमकर बवाल, कई लोग घायल NAINITAL NEWS
नैनीताल हाइवे पर बाइक टकराने से दो पक्षों में जमकर बवाल, कई लोग घायल NAINITAL NEWS

रुद्रपुर, जेएनएन : नैनीताल हाइवे पर बाइक टकराने के बाद दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान हुई मारपीट और पथराव में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर जब तक रुद्रपुर कोतवाली और ट्रांजिट कैंप थाने की पुलिस पहुंचती तब तक दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। बाद में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर न मिलने पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी।

loksabha election banner

शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे नैनीताल रोड स्थित परशुराम चौक पर दो बाइक आपस में टकरा गई। इस पर दोनों बाइक सवार आपस में उलझ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। कुछ लोगों ने बीच बचाव का भी प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। बताया जा रहा है कि इसके बाद उन्होंने अपने साथियों को फोन कर लिया। इसके बाद दोनों पक्षों के और लोग भी पहुंच गए। जिससे मौके पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। यही नहीं उन्होंने सड़क किनारे पड़े ईंट भी उठाकर एक दूसरे पर हमला कर दिया। इससे दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। मारपीट और पथराव से हमले के बाद राहगीरों में भी अफरातफरी मच गई। कुछ लोग पास से गुजर रहे नाले में भी गिर गए। यह देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाल कैलाश भटट, यातायात निरीक्षक मनीष शर्मा, एसआई ट्रांजिट कैंप हरविंदर कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। लेकिन इससे पहले ही दोनों पक्षों के लोग मौके से फरार हो गए।

बाद में पुलिस ने उनका पीछा कर दोनों पक्षों के जगतपुरा निवासी गुरपाल सिंह, रंजीत सिंह, विशांत सिंह और कालोनी मोड़, बिलासपुर निवासी परविंदर सिंह और जगतपुरा निवासी आकाशदीप सिंह को दबोचा और जिला अस्पताल में मेडिकल कराया। एसपी क्राइम प्रमोद कुमार ने बताया कि बाइक टकराने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.