Move to Jagran APP

बेटी से छेड़खानी पर डेढ़ घंटे तक मनचले के पीछे दौड़े पिता

निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ करने के बाद मनचला फरार हो गया। बेटी ने घटना परिजनों को बताया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 06:28 AM (IST)
बेटी से छेड़खानी पर डेढ़ घंटे तक मनचले के पीछे दौड़े पिता
बेटी से छेड़खानी पर डेढ़ घंटे तक मनचले के पीछे दौड़े पिता

जासं, हल्द्वानी: निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ करने के बाद एक मनचला फरार हो गया। बेटी ने जब घर पहुंचकर परिजनों को बताया तो पिता उसे पकड़ने के लिए गलियों से लेकर सड़क तक दौड़ते रहे। पार्षद और मोहल्ले के कुछ लोगों ने भी उनका सहयोग किया। करीब डेढ़ घंटे बाद मनचला केमू स्टेशन रोड पर हत्थे चढ़ गया। उसके खिलाफ छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

बद्रीपुरा निवासी कारोबारी की बेटी नैनीताल रोड स्थित एक स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा है। रविवार सुबह सात बजे वह घर से नवाबी रोड स्थित कोचिंग सेंटर के लिए निकली। उसकी एक सहेली भी साथ थी। कुछ दूर पहुंचने पर एक मनचले ने दोनों पर अश्लील कमेंट शुरू कर दिए। मनचले को नजरअंदाज कर दोनों आगे बढ़ गई। इसके बावजूद मनचले ने पीछा नहीं छोड़ा। नवाबी रोड शिव मंदिर वाली गली में घुसते ही मनचले ने छात्रा को पकड़ लिया। सुबह का वक्त होने के कारण गली में सन्नाटा था। कोई बेटियों की मदद को भी नहीं पहुंचा। शोर मचाते हुए छात्रा व उसकी सहेली किसी तरह घर पहुंचीं और पिता को इस बारे में बताया। जिसके बाद कारोबारी घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज में आरोपित का चेहरा खोजने को घर से निकले। जबकि बेखौफ मनचला उनके घर की तरफ ही पहुंच गया। छात्रा ने चेहरा पहचानते ही पिता को बताया तो वह भाग खड़ा हुआ। इस बीच पार्षद रवि जोशी ने हल्ला मचाते हुए मनचले के पीछे बाइक दौड़ा दी। जबकि पिता भी उसे पकड़ने के लिए दौड़े।

गली-गली छिपते हुए आरोपित पहले स्टेडियम रोड स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी पहुंचा और वहां लोगों को देख रोडवेज स्टेशन के सामने बंद पड़े स्कूल में घुस गया। उसके बाद दीवार फांदकर गायब हो गया। तलाश जारी थी कि मनचला रोडवेज की एक बस में बैठा दिखा। जब उसे उतरने को कहा गया तो मौका देख वह मटरगली की ओर फरार हो गया। हालांकि कुछ देर बाद केमू रोड स्थित एक मंदिर के पास से उसे दबोच लिया गया। जिसके बाद नाबालिग के पिता और मोहल्ले के लोग उसे पकड़कर कोतवाली ले आए। एसएसआइ विजय मेहता ने बताया कि आरोपित ग्राम संतोषपुर निवासी लखविंदर सिंह के खिलाफ पॉक्सो व छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

==================

पत्नी ने फौजी व मनचले ने खुद को काठगोदाम का बताया

पकड़ा गया मनचला लखविंदर सिंह साइको किस्म का है। हिरासत के दौरान वह कुछ पूछने पर चुप हो जाता। पहले उसने खुद को काठगोदाम निवासी बताया। जबकि पुलिस के पत्नी से संपर्क करने पर पता चला कि वह फौजी है व वर्तमान में पिथौरागढ़ में तैनात है। एसएसआइ विजय मेहता ने बताया कि आरोपित सैन्यकर्मी है, फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

==================

सबक मिलेगा तो बाकी बेटियां सुरक्षित रहेंगी

बद्रीपुरा निवासी कारोबारी बेटी के साथ हुई घटना के बाद मनचले को पकड़ने के लिए दौड़ते रहे। पार्षद रवि ने एसएसपी को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। पिता ने कहा कि मनचले को सबक सिखाने के लिए मुकदमा दर्ज कराना जरूरी था। मोहल्ले के अनुज अग्रवाल, भानू प्रकाश पांडे, मनीष वर्मा, जीवन चिलवाल व सोनू कश्यप भी मनचले के पीछे-पीछे भागते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.