Move to Jagran APP

रंजिश में प्रॉपर्टी डीलर काे गोली मारने की घटना की जांच सीबीसीआइडी करेगी NAINITAL NEWS

खनन की रंजिश के चलते बिठौरिया नंबर एक में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने के मामले की जांच शासन ने सीबीसीआइडी को सौंप दी है।

By Edited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 05:30 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 12:24 PM (IST)
रंजिश में प्रॉपर्टी डीलर काे गोली मारने की घटना की जांच सीबीसीआइडी करेगी NAINITAL NEWS
रंजिश में प्रॉपर्टी डीलर काे गोली मारने की घटना की जांच सीबीसीआइडी करेगी NAINITAL NEWS
हल्द्वानी, जेएनएन : खनन की रंजिश के चलते बिठौरिया नंबर एक में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने के मामले की जांच शासन ने सीबीसीआइडी को सौंप दी है। इस मामले में पुलिस दो सुपारी किलर को जेल भेज चुकी है, जबकि सुपारी देने के आरोपित व्यक्ति की जांच चल रही थी।
बिठौरिया नंबर एक निवासी प्रॉपर्टी डीलर मनोज बोरा को 25 मार्च की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी थी, जो उनके पैर में लगी थी। इस पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जान लेने के प्रयास में मुकदमा दर्ज कराया गया था। दो दिन के भीतर पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर शूटर सितारगंज निवासी राहुल श्रीवास्तव व नीरज जोशी को गिरफ्तार किया। उनके पास से विदेशी पिस्टल व वारदात में शामिल बाइक भी बरामद कर ली गई। दोनों ने भतरौजखान के एक कारोबारी के कहने पर मनोज को गोली मारने के बयान दिए थे। पूछताछ में ये भी पता चला था कि मनोज के पार्टनर का कारोबार को लेकर लंबे समय से भतरौजखान के कारोबारी से विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों पर पूर्व में भी मुकदमे दर्ज हो चुके थे। वारदात वाले दिन मनोज लोकसभा चुनाव में काग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के नामाकन में शामिल होने गया था।
हीरानगर चौराहे पर कारोबारी दोनों बदमाशों के साथ मनोज के लौटने का इंतजार करने लगा और मनोज के आने पर जेल रोड चौराहे से ही दोनों बदमाश के पीछे लग गए थे। घटना की विवेचना कोतवाल हल्द्वानी विक्रम राठौर कर रहे थे। पुलिस अफसरों के मुताबिक आदेश मिल चुका है। जल्द जांच सीबीसीआइडी को हस्तांतरित कर दी जाएगी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.