भीमताल : वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो लोगों से दो किलो चरस बरामद की है। दोंनों आरोपितों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। चरस की कीमत लगभग तीन लाख रुपये आंकी जा रही है।

सूचना पर तहसीलदार धारी नवाजिश व एसओजी की टीम और मुक्तेश्वर पुलिस की टीम धानाचूली बाजार से नीचे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान संदेह होने पर एक बाइक को रोका। तो उनके पास से दो किलो चरस बरामद हुआ। पकड़े गए युवकों ने अपना नाम हेमंत कुमार व चंद्र निवासी अघरिया तहसील धारी बताया। वहीं हेमंत कुमार के पास से 845 ग्राम तथा चंद्र के पास 1202 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ पर दोंनों ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों से चरस एकत्र कर मैदानी क्षेत्र में बेचते हैं। चरस बरामद करने वाली टीम में थानाध्यक्ष मुक्तेश्वर कैलाश जोशी, कांस्टेबल रमेश काला, हर्षवर्धन व एसओजी की टीम से कांस्टेबल कुंदन कठैत, नंदन सुरेश, अशोक आदि थे। गोलीकांड में जख्मी युवक की हालत नाजुक

जासं, नैनीताल : शहर के मल्लीताल में मंगलवार की रात गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी रोहित तिवारी की हालत नाजुक बनी है। कमजोर माली हालत की वजह से परिवार उसे हल्द्वानी निजी अस्पताल से डिस्चार्ज करा लाया। अब उसे बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसे गोली मारने के दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

-------------------------------

नहीं जीना चाहती, मुझे भी गोली मार दो

अस्पताल में पड़े बेटे को देखकर रोहित की मां खुद को काबू नहीं कर सकी और दहाड़ मारकर रोने लगी। शुक्रवार को बेटे की हालत देखने के बाद विलाप करने लगी। मांग बोली मेरे भी सीने में गोली मार दो, मुझे नहीं जीना है, मेरी औलाद तो मुझ से छीन ली, अब जीकर क्या करूंगी। अस्पताल पहुंची अन्य महिलाओं ने बमुश्किल उसे चुप कराया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप