Move to Jagran APP

तीन घंटे थाने के आगे रखा भाई-बहन का शव

चोरगलिया थाने में रविवार दोपहर जमकर हंगामा हुआ। आरोपित चालक को गिरफ्तारी की मांग को लेकर भड़के ग्रामीणों ने तीन घंटे तक भाई-बहन का शव थाने के आगे रख दिया।

By Edited By: Published: Sun, 22 Apr 2018 10:09 PM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 04:59 PM (IST)
तीन घंटे थाने के आगे रखा भाई-बहन का शव
तीन घंटे थाने के आगे रखा भाई-बहन का शव
संवाद सूत्र, चोरगलिया: चोरगलिया थाने में रविवार दोपहर जमकर हंगामा हुआ। आरोपित चालक को गिरफ्तारी की मांग को लेकर भड़के ग्रामीणों ने तीन घंटे तक भाई-बहन का शव थाने के आगे रख दिया। विधायक से लेकर सीओ और कोतवाल ग्रामीणों को समझाते रहे। आरोपित ट्रैक्टर चालक और मालिक की गिरफ्तारी के बाद लोग शांत हुए। शनिवार को आमखेड़ा निवासी काश्तकार मोहन सिंह के 18 वर्षीय बेटे भाष्कर का जन्मदिन था। शाम को भाष्कर बड़ी बहन कंचन और बुआ पूनम के साथ बाइक से केक लेने गया था। लौटते वक्त अज्ञात वाहन ने बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में भाष्कर और कंचन की मौत हो गई, जबकि पूनम घायल हो गई। रविवार को पोस्टर्माटम के बाद भाई-बहन के शव को एम्बुलेंस से घर लाया जा रहा था। तभी परिजनों और आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने एम्बुलेंस रोककर थाने का घेराव कर दिया। ग्रामीणों ने कहा कि एक दिन बीतने के बाद भी पुलिस वाहन का पता नहीं लगा सकी। गुस्साये लोगों ने पुलिस की सुस्ती को लेकर जमकर नारेबाजी भी की। ग्रामीणों ने हादसे को अंजाम देने वाले चालक की गिरफ्तारी के बाद ही शव हटाने की बात कही। इस बीच वहां से गुजर रहे लालकुआं विधायक नवीन दुम्का व जिला पंचायत सदस्य प्रकाश गजरौला ने ग्रामीणों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन आक्रोशित लोग नहीं माने। बवाल बढ़ता देख सीओ लालकुआं राजीव मोहन व कोतवाल रवि कुमार सैनी भी मौके पर पहुंच गए। आरोपित चालक को हिरासत में लेने की बात कहने के बाद पौने चार बजे ग्रामीणों ने एम्बुलेंस में रखे शव को जाने दिया। ============== भीड़ होने पर ट्रैक्टर भगा ले गया था मालिक चोरगलिय एसओ शांतिप्रसाद गंगवार ने बताया कि टै्रक्टरसंख्या यूके 04 एस 7990 के चालक मल्ला चोरगलिया निवासी हरीश ने भाष्कर की बाइक में टक्कर मारने के बाद गाड़ी भगा दी थी। 150 मीटर दूर गाड़ी के छोड़कर हरीश भाग गया। उसके बाद गाड़ी मालिक महेश सिंह पानू भीड़ जुटने के बावजूद चुपचाप टै्रक्टर लेकर फरार हो गया। वाहन स्वामी महेश हिरासत के दौरान लगातार पुलिस से झूठ बोलता रहा। जिस वजह से पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ============== डीएल और इंश्योरेंस नहीं एसओ शांतिप्रसाद गंगवार ने बताया कि चालक हरीश के पास लाइसेंस नहीं होने के साथ ट्रैक्टर का इंश्योरेंस भी खत्म हो चुका है। इसी डर से चालक गाड़ी खड़ी भाग गया था।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.