हल्द्वानी, जेएनएन : स्‍पोर्टस स्टेडियम स्थित इंडोर स्‍पोर्टस कांप्लेक्स में आयोजित राज्य स्तरीय जु-जित्सु प्रतियोगिता के अंतिम दिन नैनीताल का दबदबा रहा। विभिन्न आयु वर्ग में नैनीताल के खिलाडिय़ों ने दमदार प्रदर्शन कर पदकों पर कब्जा जमाया। 13 खिलाड़ी स्वर्ण पदक झटकने में कामयाब रहे।

जु-जित्सु एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में रविवार को अंडर-16 बालिका 44 किग्रा भार वर्ग फाइटिंग में पिंकी रावत ने स्वर्ण, खुशी ने रजत, नेहा बिष्ट ने कांस्य व 52 किग्रा भार वर्ग में स्नेहा चौहान ने स्वर्ण, प्रीति ने रजत, उन्नति बिष्ट ने कांस्य पदक जीता। बालकों के 46 किग्रा भार वर्ग में आयुष को स्वर्ण, अतुल को रजत, ध्रुव को कांस्य, 50 किग्रा भार वर्ग में आयुष को स्वर्ण, सुमित को रजत, चंदन को कांस्य व 55 किग्रा भार वर्ग में अर्जुन को स्वर्ण, प्रणव को रजत, बलिंदर को कांस्य पदक मिला। अंंडर-18 बालिकाओं के 47 किग्रा भार वर्ग में राधा को स्वर्ण, रीना को रजत, नीलम को कांस्य, 52 किग्रा भार वर्ग में ज्योति को स्वर्ण, तनुजा को रजत, गुडिय़ा को कांस्य प्राप्त हुआ।

बालकों के 50 किग्रा भार वर्ग में जय प्रकाश को स्वर्ण, धर्मेंद्र को रजत, हिमांशु को कांस्य, और बालिकाओं के 48 किग्रा भार वर्ग में कंचन को स्वर्ण, साधना को रजत, नेहा को कांस्य व बालकों के 72 किग्रा भार वर्ग में हसीम को स्वर्ण, नितेश को रजत, हिमांशु को कांस्य प्राप्त हुआ। पदक विजेताओं को समाज कल्याण एवं परिवहन मंत्री यशपाल आर्य ने पुरस्कार प्रदान किया। इस मौके पर एसोसिएशन के महासचिव विनय कुमार जोशी आदि मौजूद रहे।

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस