ऊधमसिंहनगर, जेएनएन : Live Nainital Coronavirus News Update : ऊधमसिंहनगर जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले में शनिवार देर रात तक 80 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जबकि कुमाऊं भर में कुन 111 नए पॉजिटिव मिले। जिनमें नैनीताल जिले में 22, अल्मोड़ा में सात और पिथौरागढ़ में दो और पॉजिटिव मिले। इसके साथ ही अब नैनीताल जिले में कुल सक्रमितों की संख्या 684, ऊधमसिंहनगर जिले में 716 हो गई है। जबकि पिथौरागढ़ में कुल 82, चंपावत में 74, बागेश्वर में 95 और अल्मोड़ा में 211 हो गई है। बागेश्वर में महज दो केस बचे एक्टिव हैं।   

कुमाऊं में जिलेवार कोरोना का ग्राफ 

ऊधमसिंहनगर : जिले में शनिवार को 80 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब कुल संक्रमितों की संख्या 716 हो गई है। जिनमें 410 को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। जबिक 303 केस एक्टिव हैं और चार संक्रमितों की मौत हो चुकी है। जिले में अब तक 18473 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

नैनीताल : नैनीताल में शनिवार को कुल 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में अब कुल संक्रमि‍तों की संख्‍या 684 हो गई है। 458 लोगों को स्‍वस्‍थ होने के बाद ड‍िस्‍चार्ज कर दिया गया है। 218 केस एक्टिव हैं। पांच संक्रमितों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिले में अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है और 10666 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।   

चम्पावत : चम्पावत में जनपद में संक्रमितों की संख्या 74 हो गई है। वहीं 55 लोग स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। अब जिले में 17 एक्टिव केस हैं। जिले में अब तक कोरोना से एक की मौत हुई है। 45 33 लोगों के सैंपल कोरोना जांच को लिए जा चुके हैं। 

अल्मोड़ा : जिले में शनिवार को सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।। इसके साथ ही जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 210 हो गई है। जबकि सक्रिय केस आठ बचे हैं। 200 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। जिले में 4746 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

बागेश्वर : बागेश्वर जिले में बीते सोमवार को डॉक्टर समेत दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिले में अब तक कुल 95 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, जिसमें से एक की मौत हो चुकी है। इसके अलावा सभी 92 संक्रमित स्वस्थ होने के बाद डिस्र्चार्ज होकर घर जा चुके हैं। वर्तमान में दो केस सक्रिय है। 2796 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

पिथौरागढ़ : जिले में शनिवार को दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 80 हो गई है। 65 रोगी स्वस्थ्य होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। वर्तमान में कुल 15 केस सक्रिय हैं। जिले में फिलहाल अब तक किसी की कोरोना के कारण मौत नहीं हुई है। कुल 4565 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस