हरिद्वार, [जेएनएन]: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के सराय गांव में एक विवाहिता के चेहरे पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। गनीमत रही कि हमले में विवाहिता बाल-बाल बच गई, उसके चेहरे तक तेजाब नहीं पहुंचा। उसकी आंखों में तेजाब के कुछ छींटे जरूर पहुंचे। पति ने विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है। हालांकि, पीडि़त पक्ष की तरफ से अभी इस संबंध में पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

सराय गांव में एक युवक अपनी पत्नी के साथ किराये के मकान में रहता है। कुछ दिन पहले तक भूपेंद्र ज्वालापुर पीठ बाजार में रहता था। बताया गया है कि पीठ बाजार में रहने वाला बंटी मन ही मन में विवाहिता को चाहने लगा। बाद में उसने विवाहिता से अपने प्रेम का इजहार भी किया। जिससे तंग आकर युवक ने पीठ बाजार से घर छोड़ दिया और सराय गांव में आकर रहने लगा।

आरोप है कि बंटी मंगलवार की शाम युवक के घर सराय पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही युवक की पत्नी ने दरवाजा खोला, बंटी ने बोतल में भरा तेजाब उड़ेल दिया। विवाहिता ने ऐनवक्त पर अपना चेहरा पीछे हटा लिया, पर उसकी आंख में तेजाब के कुछ छींटे चले गए। शोर सुनने पर विवाहिता का पति भूपेंद्र बाहर की तरफ आया, तब तक आरोपित भाग निकला। भूपेंद्र ने अस्पताल पहुंचकर पत्नी को उपचार दिलाया। विवाहिता के पति का कहना है कि उसने ससुराल पक्ष के लोगों को सूचना दी है, उनके आने पर वह इस संबंध में पुलिस को तहरीर देंगे।

यह भी पढ़ें: युवती से सामूहिक दुष्कर्म, परिवार को जान से मारने की धमकी

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म पीड़िता ने हाई कोर्ट से लगाई गर्भपात की गुहार

यह भी पढ़ें: नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग छात्रा से होटल में किया दुष्कर्म

Posted By: Sunil Negi