रुड़की, जेएनएन। टिकटॉक के क्रेज में युवा कभी स्टंट करते नजर आते हैं, तो कभी अपनी जान को जोखिम डाल देते हैं। इसबार तो इसके चक्कर में एक घर में युद्ध छिड़ गया। दरअसल, एक भतीजे ने अपनी ताई का ही वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसबात का पता जब महिला को चला, तो उसने इसका विरोध किया। इसपर युवक ने पिता के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी, जब महिला का पति उसे बचाने आया तो उसे भी पीट दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।    

ये मामला हरिद्वार जिले के रुड़की का है। यहां सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का अपने देवर के परिवार से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है, जिसके चलते पिछले कुछ दिनों से उनके बीच बातचीत बंद है।  कुछ दिन पहले महिला अपने घर में काम कर रही थी। इस दौरान देवर के बेटे ने अपने मोबाइल से महिला का वीडियो बना लिया। महिला अपने काम में इतनी व्यस्त थी, कि उसे वीडियो बनाने का पता ही नहीं चला। 

युवक ने ताई का वीडियो बनाने के बाद उसे टिकटॉक पर वायरल कर दिया। बुधवार की सुबह गांव के ही किसी परिचित ने टिकटॉक पर जब महिला का वीडियो देखा, तो इसकी जानकारी महिला के पति को दी। पति ने घर आकर पत्नी से वीडियो के बारे में पूछा, तो महिला ने इस तरह के किसी वीडियो की जानकारी होने से इनकार कर दिया। छानबीन करने पर पता चला कि भतीजे ने ही ताई का वीडियो बनाकर टिकटॉक पर वायरल किया है।

यह भी पढ़ें: मायके से दहेज नहीं लाई तो विवाहिता का करा दिया गर्भपात Dehradun News 

महिला ने अपने देवर के घर जाकर इसका विरोध जताया। इसे लेकर उनके बीच विवाद हो गया। आरोप है कि देवर और भतीजे ने महिला की पिटाई कर दी, जिससे मौके पर हंगामा हो गया। जब पति ने बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। आसपास के ग्रामीणों ने आकर मामला शांत कराया। महिला ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: मायके से तीन लाख रुपये न लाने पर विवाहिता को घर से निकाला Dehradun News

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस