Move to Jagran APP

मछली पकड़ने गए युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत

संवाद सूत्र, लक्सर: अकौढ़ा खुर्द गांव में मछली पकड़ने गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में म

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 08:13 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 08:13 PM (IST)
मछली पकड़ने गए युवक  की संदिग्ध स्थिति में मौत
मछली पकड़ने गए युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत

संवाद सूत्र, लक्सर: अकौढ़ा खुर्द गांव में मछली पकड़ने गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

लक्सर कोतवाली के अकौढ़ा खुर्द गांव निवासी रूपराम का बीस वर्षीय पुत्र ¨टकू शुक्रवार सुबह गांव के ही कुछ लोगों के साथ मछली पकड़ने के लिए घर से निकला था। इस दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवकों ने घटना की जानकारी ¨टकू के परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे तथा उसे स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन उसे रुड़की के अस्पताल में लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मछली पकड़ने के लिए अक्सर लोग विस्फोटक का इस्तेमाल करते हैं। पानी में विस्फोटक के इस्तेमाल से मछलियां मर जाती हैं या इधर उधर भागने लगती है। इसके बाद लोग इन मछलियों को पकड़ लेते है। बताया गया कि ¨टकू व उसके साथी युवक भी विस्फोटक का प्रयोग करने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन थैले में रखते समय उसमें विस्फोट हो गया, संभवत: इसी की चपेट में आकर वह घायल हो गया। जबकि कुछ दूर होने के कारण दूसरे युवक बाल-बाल बच गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक के साथियों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.