Move to Jagran APP

किशोरी की मां ने युवक की चप्पल से की जमकर धुनाई, उतारा आशिकी का भूत

हरिद्वार में एक किशोरी का पीछा करना और राह चलते छेड़छाड़ करना युवक को महंगा पड़ गया। किशोरी की मां ने चप्पल से उसकी जमकर धुनाई की।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 07:37 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 07:37 PM (IST)
किशोरी की मां ने युवक की चप्पल से की जमकर धुनाई, उतारा आशिकी का भूत
किशोरी की मां ने युवक की चप्पल से की जमकर धुनाई, उतारा आशिकी का भूत

हरिद्वार, जेएनएन। एक किशोरी का पीछा करना और राह चलते छेड़छाड़ करना युवक को महंगा पड़ गया। किशोरी की मां ने चप्पल से उसकी जमकर धुनाई की। महिला से धक्का-मुक्की करने पर आस पास के लोगों ने भी युवक को पकड़कर जमकर पीटा। बाद में माफी मांगकर युवक ने पीछा छुड़ाया। युवक की चप्पल से धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, ज्वालापुर के एक मोहल्ले निवासी किशोरी को दूसरे इलाके का युवक लगातार परेशान कर रहा था। किशोरी के घर से बाहर आने-जाने के दौरान वह उसका पीछा करता रहता और कई बार छेड़छाड़ भी की। तंग आकर किशोरी ने अपने परिजनों को पूरी जानकारी दी। किशोरी की मां ने बहाने से युवक को घर के पास बुलाने के लिए कहा। युवक तैयार होकर उसके घर के पास पहुंच गया। 

पहले से तैयार बैठी किशोरी की मां ने चप्पल से उसकी धुनाई शुरू कर दी। इस पर युवक भी हाथापाई करने लगा। तब आस-पास के लोगों ने उसकी पिटाई की। सूचना मिलने पर युवक के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अपने बेटे को डांट फटकार लगाई।

यह भी पढ़ें: सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

युवक ने माफी मांगते हुए दोबारा ऐसी गलती नहीं करने का वादा किया। तब युवक को छोड़ा गया। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ज्वालापुर कोतवाल योगेश सिंह देव का कहना है कि तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: छात्राओं से यौन उत्पीड़न के मामले में प्रोफेसर को चार्जशीट, अल्मोड़ा भेजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.