Move to Jagran APP

खर्चा लेकर नहीं आया युवक तो पत्नी ने परिजनों संग मिलकर बनाया बंधक, फिर किया ऐसा सुलूक

रुड़की में एक युवक पत्नी के लिए 10 हजार रुपये खर्च लेकर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर पहले तो उसे बंधक बना लिया और फिर उसको जमकर पीटा। इस दौरान युवक को काफी चोट भी आई।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 03:18 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 03:18 PM (IST)
खर्चा लेकर नहीं आया युवक तो पत्नी ने परिजनों संग मिलकर बनाया बंधक, फिर किया ऐसा सुलूक
खर्चा लेकर नहीं आया युवक तो पत्नी ने परिजनों संग मिलकर बनाया बंधक।

कलियर(रुड़की), जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में एक युवक पत्नी के लिए 10 हजार रुपये खर्च लेकर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर पहले तो उसे बंधक बना लिया और फिर उसको जमकर पीटा। इस दौरान युवक को काफी चोट भी आई। मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह से युवक को उनके चंगुल से छुड़ाया और घायल को अस्पताल में उपचार दिलाया।

loksabha election banner

दअसल, उत्तरप्रदेश के रंगेल थाना गागलहेड़ी(सहारनपुर) निवासी युवक की शादी सात साल पहले भगवानपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर में हुई थी। युवक देहरादून में मजूदरी करता है। तीन माह पहले युवक का पत्नी से विवाद हो गया था, जिसके चलते महिला अपने मायके आ गई थी। दो दिन पहले युवक ने अपनी सास को फोन कर पत्नी को भेजने की बात कही। सास ने कहा कि पहले वह बेटी के खर्च के लिए 10 हजार रुपये की रकम लेकर आए। इसके बाद ही वह बेटी को उसके साथ भेजेगी। 

मंगलवार की शाम युवक पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा। युवक 10 हजार रुपये का बंदोबस्त नहीं कर पाया था और पांच हजार रुपये लेकर ही ससुराल पहुंच गया। जब सास ने बेटी के खर्च के लिए उसे 10 हजार रुपये देने को कहा तो युवक ने पांच हजार रुपये उन्हें थमा दिए। इस बात से गुस्साई सास और परिवार के अन्य सदस्यों ने युवक को बंधक बना लिया। पत्नी समेत सभी ने युवक को की पिटाई भी की और सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे युवक के सिर पर काफी चोट आई।

यह भी पढ़ें: दुकान के सामने ठेली लगाने के विवाद में दो गुट भिड़े Dehradun News

इसी बीच पड़ोस के किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची ने युवक को बंधन मुक्त कराया। साथ ही उसे अस्पताल में उपचार दिलाया गया। बुधवार की सुबह युवक ने भगवानपुर पुलिस को मामले की तहरीर दी है। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि युवक की तहरीर के आधार पर दूसरे पक्ष को थाने बुलाकर पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: देहरादून: दबंग युवकों ने ऑफिस में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर पर किया हमला, कूल्हे की हड्डी टूटी  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.