हरिद्वार, जेएनएन। एक युवक को गांव की एक युवती से शादी का आश्वासन नहीं मिला तो उसने युवती से शादी कराने के लिए गांव में पर्चे बांटकर ग्राम प्रधान और ग्रामीणों से शादी कराने की गुहार लगाई। सोशल मीडिया पर युवक की गुहार वायरल हो गई। मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।

जानकारी के अनुसार, गांव के एक युवक का गांव की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक को उम्मीद थी कि उसकी शादी प्रेमिका के साथ हो जाएगी। इसी उम्मीद में उसने प्रेमिका की दो बहनों की शादी में उसके परिजनों की मदद भी की, लेकिन इसके बाद भी उसे प्रेमिका के साथ शादी होने का आश्वासन नहीं मिला। जिसके बाद युवक ने प्रेमिका से शादी करने के लिए नायाब तरीका निकाल लिया। युवक ने अपने हाथों से पर्चा लिखा, इसके बाद उसने पर्चे की कई फोटोकॉपी करवाकर गांव में अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिए। पर्चे में युवक ने अपना व प्रेमिका का नाम लिखकर ग्राम प्रधान व ग्रामीणों से शादी कराने की गुहार लगाई है। 

युवक ने लिखा है कि उसने प्रेमिका की दो बहनों की शादी में उसके परिजनों की मदद की है, लेकिन इसके बाद भी उसकी शादी प्रेमिका से नहीं हो पा रही है। खुद को गरीब बताते हुए मदद की गुहार लगाते हुए प्रेमिका से शादी कराने की गुहार लगाई है। युवक के पर्चे सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए। मामले में ग्राम प्रधान मोनू ने बताया कि गांव में इस प्रकार के पर्चे मिले हैं। वहीं खानपुर थानाध्यक्ष दिलमोहन बिष्ट ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। 

यह भी पढ़ें: दोस्ती के जाल में फंसा युवती से दुष्कर्म, अश्लील फोटो से दो साल तक करता रहा ब्लैकमेल

मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। यदि कोई शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वहीं, तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा युवक का वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

 

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप