मंगलौर, [जेएनएन]: बच्चे की हत्या की धमकी देकर विवाहिता से दुष्कर्म करने के आरोपित पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित पिछले माह विवाहिता को बहला-फुसलाकर अपने साथ इलाहाबाद ले गया था। विवाहिता किसी तरह बचकर अपने घर पहुंची है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मंगलौर क्षेत्र के एक गांव की इस युवती का विवाह करीब तीन साल पहले गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुआ था। विवाहिता का डेढ़ साल का बच्चा है। विवाहिता फरवरी में अपने मायके आई थी। 25 फरवरी को वह ससुराल जाने के लिए अपने मायके से निकली थी, लेकिन इसके बाद वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। 

पति ने जब मायके से संपर्क साधा तो उसके लापता होने की जानकारी लगी। जिसके बाद विवाहिता के पिता ने मंगलौर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। रविवार को विवाहिता बदहवास हालत में अपने बच्चे के साथ मायके पहुंची। परिजनों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि पनियाला गांव निवासी अय्याज उसे गांव के बाहर मिला और बहला-फुसलाकर अपने साथ इलाहाबाद ले गया। 

आरोप है कि वहां पर उसने एक कमरे में उसे बंधक बनाकर रखा। बेटे को जान से मारने की धमकी देकर आरोपित उससे दुष्कर्म करता रहा। रविवार को किसी तरह से उसे चकमा देकर वह वहां से निकल कर मायके पहुंची। परिजनों ने इस मामले में मंगलौर पुलिस को जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने आरोपित अय्याज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: घुमाने के बहाने महिला को ले गया सहस्त्रधारा, होटल में किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: स्कूल वैन का इंतजार कर रही छात्रा से छेड़छाड़, साहस दिखाकर सिखाया सबक

By Raksha Panthari