Move to Jagran APP

फैक्ट्री की निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर महाराष्ट्र के मजदूर की मौत

फैक्ट्री की निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर महाराष्ट्र के एक मजदूर की मौत हो गर्इ। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।

By Edited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 06:49 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 08:18 PM (IST)
फैक्ट्री की निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर महाराष्ट्र के मजदूर की मौत
फैक्ट्री की निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर महाराष्ट्र के मजदूर की मौत

हरिद्वार, [जेएनएन]: औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में फैक्ट्री की निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर महाराष्ट्र के एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर संदिग्ध परिस्थितियों में छत से नीचे गिरा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। मजदूर के परिजनों को सूचना दे दी गई है। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक अनंता गंगा कोरड़े (38 वर्ष) पुत्र गंगा राम कोरड़े निवासी पालघर महाराष्ट्र सिडकुल की पायनियर कंपनी में काम करता था। इन दिनों फैक्ट्री के नए भवन का निर्माण चल रहा है। रविवार को अनंता गंगा राम संदिग्ध परिस्थितियों में निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत से नीचे गिर गया। लहुलुहान हालत में उसे रानीपुर झाल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार से पहले ही उसकी मौत हो गई।

सूचना पर सिडकुल पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और जानकारी जुटाई। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। एक टीम ने निर्माणाधीन बिल्डिंग जाकर भी पड़ताल की। कंपनी अधिकारियों का कहना था कि अनंता का निर्माणाधीन बिल्डिंग में कोई काम नहीं था। वह घूमने फिरने के लिए उधर गया होगा, लेकिन इस बात पर पुलिस का माथा ठनक रहा है कि पूरे घटनाक्रम के पीछे कोई और कारण तो नहीं। इसलिए पुलिस ने अनंता के परिवार को हरिद्वार बुलाया है। 

सिडकुल थानाध्यक्ष देवराज शर्मा ने बताया कि परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराते हुए शव परिजनों को सौंपा जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: शादी के दस माह बाद ही पत्नी से विवाद में युवक ने लगाई फांसी

यह भी पढ़ें: पति से विवाद के बाद महिला ने खुद को लगार्इ आग, मौत

यह भी पढ़ें: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, लोगों में हड़कंप 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.