Move to Jagran APP

साइबर ठग ने कंपनी मैनेजर के खाते से 4.53 लाख उड़ाये Haridwar News

एक कंपनी के मैनेजर के खाते से 453 लाख की रकम साफ कर दी। आशंका जताई जा रही है कि नेट बैंकिंग के जरिये खाते से रकम निकाली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 11:12 AM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 11:12 AM (IST)
साइबर ठग ने कंपनी मैनेजर के खाते से 4.53 लाख उड़ाये Haridwar News
साइबर ठग ने कंपनी मैनेजर के खाते से 4.53 लाख उड़ाये Haridwar News

रुड़की, जेएनएन। एक कंपनी के मैनेजर के खाते से 4:53 लाख की रकम साफ कर दी। आशंका जताई जा रही है कि नेट बैंकिंग के जरिये खाते से रकम निकाली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के अशोक नगर निवासी विनोद सिंह नेगी एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं। उनका गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक बैंक में खाता है। उनका यह खाता करीब 10 साल पुराना है। विनोद ङ्क्षसह नेगी नेट बैंकिंग का भी इस्तेमाल करते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने खाते से अटैच मोबाइल नंबर बदला था। 

बताया गया है कि 29 अप्रैल को उनके बैंक खाते से 4.53 लाख की रकम साफ हो गई। मोबाइल पर खाते से निकासी का मैसेज आने पर उन्हें इसका पता चला। इस बारे में पीड़ित ने बैंक जाकर मामले की जानकारी ली तो खाते से रकम की निकासी की पुष्टि हुई। 

पीड़ित ने आशंका जताई है कि नेट बैंकिंग के जरिये यह रकम दूसरे खाते में भेजी है। इस बावत पीडि़त ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पुलिस ने विनोद ङ्क्षसह नेगी की तहरीर पर अज्ञात आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया। मामले की जांच की जा रही है।

जमीन पर कब्जा करने से रोका तो तमंचा दिखाने का आरोप

हरिद्वार रोड स्थित जमीन पर कब्जा करने से रोकने पर कुछ लोगों ने एक कंपनी के क्षेत्रीय प्रभारी को तमंचा दिखाकर आतंकित किया। साथ ही गाली गलौज की। पीडि़त ने इस बावत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हरिद्वार रोड पर एक कंपनी की जमीन है। इस जमीन पर शुक्रवार की सुबह कुछ लोगों ने कब्जा करने का प्रयास किया। जब इसकी जानकारी कंपनी के क्षेत्रीय प्रभारी को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। कंपनी के क्षेत्रीय प्रभारी रवि कुमार का आरोप है कि जब उन्होंने अवैध कब्जा करने का विरोध किया तो उनके साथ गाली गलौज की गई। 

यह भी पढ़ें: रिटायर्ड शिक्षक से ठगी में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा Haridwar News

यहीं नहीं आरोपित इस जमीन पर अपना दावा जताने लगे। आरोप लगाया कि इन लोगों ने तमंचा दिखाकर उसे आतंकित किया और वहां से भगा दिया। पीड़ित ने इस बावत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: फैक्ट्रीकर्मी के खाते से उड़ाई 66 हजार रुपये की रकम Haridwar News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.