Move to Jagran APP

तीर्थपुरोहित को महिला मित्र के साथ डिनर करता देख पत्नी हुई आगबबूला, फिर जमकर हुआ हंगामा

महिला मित्र के साथ डिनर कर रहे एक तीर्थ पुरोहित को उसकी पत्नी और बेटे ने रंगे हाथ पकड़ लिया। मां-बेटे ने मिलकर तीर्थ पुरोहित की जमकर पिटाई की।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 09:26 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 09:26 PM (IST)
तीर्थपुरोहित को महिला मित्र के साथ डिनर करता देख पत्नी हुई आगबबूला, फिर जमकर हुआ हंगामा
तीर्थपुरोहित को महिला मित्र के साथ डिनर करता देख पत्नी हुई आगबबूला, फिर जमकर हुआ हंगामा

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार में महिला मित्र के साथ डिनर कर रहे एक तीर्थ पुरोहित को उसकी पत्नी और बेटे ने रंगे हाथ पकड़ लिया। मां-बेटे ने मिलकर तीर्थ पुरोहित की जमकर पिटाई की। हंगामा बढ़ने पर विवाद कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने दोनों को हिदायत देकर उनके परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया। तीर्थ पुरोहित के महिला मित्र पीआरडी की जवान बताई जा रही है। 

prime article banner

दरअसल, जिले के ज्वालापुर क्षेत्र के एक तीर्थ पुरोहित की हरकी पैड़ी क्षेत्र में गद्दी है। गुरुवार की देर रात वह घर से यह कहकर निकला कि चंद मिनट में वापस लौट रहा है, उसकी हरकत पर पत्नी को इस पर शक हो गया। वह अपने युवा बेटे को लेकर पति को ढूंढते हुए रेल पुलिस चौकी के पास एक रेस्टोरेंट पर पहुंची, तो उसका पति एक महिला के साथ खाना खाते हुए मिला। 

गुस्से में आपा खोते हुए महिला ने पति के थप्पड़ जड़ दिए। बेटे ने भी मां के साथ मिलकर पिता को बुरी तरह पीटा। हंगामे की सूचना मिलने पर रेल चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रेमी युगल को कोतवाली ले जाया गया। सामने आया कि महिला पीआरडी जवान है और उसका तलाक हो चुका है। पिछले कुछ समय से तीर्थ पुरोहित से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि महिला और तीर्थ पुरोहित को हिदायत देकर थाने से छोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दवा लेने पहुंची किशोरी को चेकअप के बहाने क्लीनिक के अंदर ले गया डॉक्टर, किया दुष्कर्म; गिरफ्तार

लक्सर में युवक से बाइक, फोन और नगदी छीनी 

हरिद्वार जिले के लक्सर में दुकान बंद कर घर जा रहे रहे एक युवक से चार-पांच युवकों ने रास्ते में रोककर मारपीट की। आरोप है कि युवक उसकी बाइक, मोबाइल और छह हजार की नगदी भी छीनकर ले गए। युवक ने मामले में पुलिस को तहरीर दी। पुलिस बिना मुकदमा दर्ज किए मामले की जांच कर रही है। नरेश के अनुसार उसने मंगलवार को घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी थी, लेकिन चार दिनों के बाद भी मामले में कार्रवाई नहीं हो सकी। इस पर लक्सर कोतवाली के एसआइ अनिल बिष्ट ने बताया कि मामला संज्ञान में है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपित युवकों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें: जेल गया प्रेमी तो दूसरे युवक से मिलने लगी युवती, जमानत पर छूट युवती को मारा चाकू; गिरफ्तार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.