Move to Jagran APP

पीएम का पुतला फूंकने वाले मानसिक रोगी, उनका स्थान पागलखाने: साध्वी प्राची

विहिप की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने कहा कि जेएनयू में देशभक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ला पुतला फूंकने से उनकी मानसिकता क पता चलता है की वे किस स्तर के लोग है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 13 Oct 2016 04:36 PM (IST)Updated: Thu, 13 Oct 2016 04:41 PM (IST)
पीएम का पुतला फूंकने वाले मानसिक रोगी, उनका स्थान पागलखाने: साध्वी प्राची

हरिद्वार, [जेएनएन]: विहिप की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने कहा कि जेएनयू में देशभक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ला पुतला फूंकने से उनकी मानसिकता क पता चलता है की वे किस स्तर के लोग है। उन्होंने कहा ही कि हमें इसपर ज्यादा ध्यान नही देना चाहिए क्योंकि वे मानसिक रोगी है और ऐसे लोगों की ऐसी ही हरकते हो सकती है ।
पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आज के कलयुग के राम है और उनके अनुज की भूमिका लखन के रूप में अमित शाह हैं। लंका दहन करने का कार्य करने वाले हनुमान के रूप में राजनाथ सिंह और इस पूरी व्यवस्था के चाणक्य के रूप में स्वामी रामदेव भूमिका निभा रहे है।

loksabha election banner

पढ़ें-एनडी का जन्मदिन बनेगा बहाना, राजनीति में रोहित को है जमाना
उन्होंने कहा कि स्वामी रामदेव ने स्वदेशी को अपनाने का सन्देश देकर विदेशी कंपनियों को शीर्षासन करवा दिया। साथ ही देश का पैसा देश में ही लगाने का रास्ता दिखाया। ऐसे लोगों के साथ जेएनयू में ऐसी हरकत करके उन्होंने अपनी मानसिकता का परिचय दिया है। इस पर हमें ज्यादा तब्बजों नहीं देनी चाहिए, बल्कि ऐसे लोगों को पागलखाने में डाल देना चाहिए।

पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक के राजनीतिकरण पर किशोर की आपत्ति
साध्वी प्राची ने कहा कि जब से जेएनयू में कनहैया कांड हुआ। उससे पहले से ही जेएनयू देशद्रोहियों का अड्डा बना हुआ है। ऐसे लोगों को पागलखाने डाल देना चाहिए और जेएनयू को बंद कर देना चहिये ।
साध्वी प्राची ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा कि कांग्रेस को पहले यह बताना चाहिए कि पाकिस्तान भारत का मित्र है या दुश्मन। अगर मित्र है तो पाक भारतीय सैनिकों की बार बार हत्या क्यों कर रहा है और आतंकवाद को बढ़ावा क्यों दे रहा है।
उन्होंने कहा कि पाक उनकी निगाह में शत्रु है और उसके साथ शत्रुता का ही व्यव्हार करना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाक का जो विकल्प तैयार किया है, उसकी बजह से विश्व में मोदी की वाहवाही हो रही है और इससे कोंग्रेस बौखला गई।

पढ़ें:-राजनीति में कुछ मित्रों को मिर्च लग जाती है, उन्हें दूंगा गुड़ की डली: हरीश रावत
साध्वी प्राची ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद का जन्मदाता है और आतंकवाद को बढ़ावा देता है। पाकिस्तान इस बात को लेकर बौखलाया हुआ की विश्व को क्या जबाव दे। अच्छा देश कोई भी उसका साथ नहीं देगा।चीन आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है तो उसे एक साल में उसे अपनी औकात पता चल जाएगी। हिन्दुस्तान उसे आर्थिक रूप से कमजोर बना देगा। उन्होंने कहा कि भारत को एक समिति बनाकर जांच करवानी चाहिए और चीन पर बैन लगाना चाहिए।

पढ़ें-राज्य में विकास की गति बेहद धीमी और मुख्यमंत्री का पूरा ध्यान मनोरंजन पर: विजय बहुगुणा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.