Move to Jagran APP

उप्र क्राइम ब्रांच ने दो युवकों को लिया हिरासत में

जागरण संवाददाता, रड़की: बरेली के होटल से एलईडी और अन्य सामान चोरी करने के मामले में

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Dec 2018 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 06 Dec 2018 03:00 AM (IST)
उप्र क्राइम ब्रांच ने दो युवकों को लिया हिरासत में
उप्र क्राइम ब्रांच ने दो युवकों को लिया हिरासत में

जागरण संवाददाता, रड़की: बरेली के होटल से एलईडी और अन्य सामान चोरी करने के मामले में उप्र क्राइम ब्रांच की टीम रुड़की से दो युवकों को उठाकर ले गई। इनमें एक युवक ने होटल के 10 कमरे बुक करने के बाद वहां से एलइडी टीवी चोरी की थी। क्राइम ब्रांच की टीम सर्विलांस की मदद से इन तक पहुंची थी।

loksabha election banner

पिछले माह बरेली के एक होटल में रुड़की रसूलपुर का एक युवक कमरा लेने के लिए गया था। उसने पांच हजार रुपये देकर होटल के 10 कमरे बुक कराये थे। युवक ने होटल के मैनेजर को बताया था कि उसके ग्रुप के 10 लोग शाम के समय वहां पर आएंगे। युवक ने बुक कराये गए सभी कमरों की चाबी मैनेजर से ले ली थी। इसके कुछ देर बाद उसने अपने एक अन्य साथी को भी वहां पर बुला लिया। आरोप है कि युवक अपने साथ लेकर आए बैग से पेंचकश और अन्य उपकरणों की मदद से होटल के कमरों में लगी कई एलइडी टीवी और अन्य सामान समेटकर रात को ही वहां से फरार हो गए थे। चोरी की इस घटना की जानकारी के बाद बरेली पुलिस को मामले की शिकायत की गई थी। इस मामले की जांच बरेली क्राइम ब्रांच कर रही थी। सर्विलांस की मदद से क्राइम ब्रांच को रुड़की के रसूलपुर निवासी युवक की लोकेशन मिली थी। इसी आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार सुबह रामपुर चुंगी से आरोपित युवक को उठा लिया। इसके बाद टीम ने एक और युवक को उठा लिया। काफी देर तक पुरानी तहसील चौकी में दोनों आरोपितों से पूछताछ की गई। भगवानपुर क्षेत्र के एक युवक को भी पूछताछ के लिए उठाया, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने शहर में अन्य जगहों पर छापे मारे। बताया गया है कि क्राइम ब्रांच को चोरी का माल भी मिला है। बरेली क्राइम ब्रांच की टीम दोनों को उठाकर ले गई। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ रणजीत तोमर ने बताया कि होटल से चोरी करने के मामले में क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.