Move to Jagran APP

वायस मैसेज भेजकर धमकी देने वाले दो युवक हिरासत में

संवाद सहयोगी रुड़की वायस मैसेज भेजकर एक परिवार को धमकाने वाले दो युवकों को पुलिस ने हि

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 05:39 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 05:39 PM (IST)
वायस मैसेज भेजकर धमकी देने वाले दो युवक हिरासत में
वायस मैसेज भेजकर धमकी देने वाले दो युवक हिरासत में

संवाद सहयोगी, रुड़की: वायस मैसेज भेजकर एक परिवार को धमकाने वाले दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। साथ ही अन्य नंबरों से आए धमकी भरे मैसेज के मामले में भी पुलिस ने डिटेल निकलवाई है। युवक धमकी भरे मैसेज भेजकर क्यों आतंकित कर रहे थे, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

loksabha election banner

कोतवाली रुड़की क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी परिवार को पिछले 15 दिन से मोबाइल पर मैसेज और धमकी भरे वायस मैसेज आदि भेजे जा रहे थे। परिवार ने पहले तो इसे अनदेखा किया। यहां तक कि मोबाइल नंबरों को भी ब्लॉक कर दिया। लेकिन, इसके बाद अन्य नंबरों से इसी तरह के धमकी भरे मैसेज आने लगे। यही नहीं, रात में घर पर पत्थर आदि भी फेंके गए। इससे परेशान होकर परिवार ने मामले की शिकायत कोतवाली रुड़की पुलिस से की है। पुलिस ने नंबर के आधार पर आरोपितों की आइडी आदि निकलवाई। पुलिस ने धमकी भरे मैसेज भेजने वाले दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। अन्य युवकों की भी पुलिस तलाश कर रही है। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। उनके अन्य साथियों की भी तलाश को दबिश दी जा रही है। आरोपित परिवार को किस मकसद से आतंकित कर रहे थे, इसका पता लगाया जा रहा है। मामले में आइटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.