Move to Jagran APP

वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिग के दौरान अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 05:17 AM (IST)
वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मंगलौर: पुलिस ने चेकिग के दौरान अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर दर्जन भर मोटरसाइकिल बरामद की है। इनमें एक आरोपित हिस्ट्रीशीटर भी है।

loksabha election banner

शुक्रवार को मंगलौर कोतवाली में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि जिले में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ रहीं थी। इसके चलते एसएसपी के निर्देश पर कई पुलिस टीम गठित की गई। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में गठित टीम को सूचना मिली कि चोरी की बाइक पर सवार होकर दो आरोपित झबरेड़ा चौराहे से मंगलौर की ओर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने चेकिग शुरू कर दी। दोनों पुलिस को देखकर भागने लगे। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपितों को पकड़ लिया। दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह बाइक 11 सितंबर को उन्होंने आसफनगर में एक खेत से चोरी की थी। इसके बाद पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। कोतवाली में सख्ती के साथ पूछताछ की तो आरोपितों ने अपना नाम बिट्टू निवासी जेटोली सिरोला कोतवाली देवबंद सहारनपुर एवं निपुल उर्फ छोटा निवासी ब्रह्मपुर जट कोतवाली मंगलौर बताया। आरोपितों ने बताया कि वह काफी बाइक चोरी कर चुके हैं। उनके फर्जी कागजात तैयार कर बेच देते हैं। गंगनहर, सिविल लाइंस कोतवाली, बहादराबाद एवं पथरी थाना क्षेत्र से चोरी की गई 12 मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया। निपुल कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। ट्रैक्टर चोरी के मामले में जेल जा चुका है। उस पर पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज है। इस मौके पर सीओ मंगलौर अभय सिंह, प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान आदि मौजूद रहे। साथी करते हैं कागजात तैयार

मंगलौर: एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों बिट्टू एवं निपुल ने बताया कि उनके साथी देवेंद्र शर्मा निवासी जटोली कोतवाली देवबंद फर्जी कागजात तैयार करने में माहिर हैं। उसकी तलाश में दबिश दी गई लेकिन वह घर से फरार हैं। पुलिस ने आरोपित को वांछित घोषित करते हुए सहारनपुर पुलिस से भी मदद मांगी है। पुलिस तीनों पर ही गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस गिरोह के पकड़े जाने पर पुलिस टीम को ढाई हजार का इनाम देने की घोषणा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.