Move to Jagran APP

रुड़की : मेले में बच्‍चे को लेकर सहारनपुर जा रहा दंपती ट्रक की चपेट आया, दो की मौत; एक घायल

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रोहल्की गांव निवासी एक युवक अपनी पत्‍नी औ बच्‍चे के साथ बाइक से सहारनपुर जा रहा था। जैसे ही वह लाठर देवा हुन गांव के पास पहुंचा तो ट्रक की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई जबकि पत्‍नी बच्‍चा घायल हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 10:17 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 10:11 PM (IST)
रुड़की :  मेले में बच्‍चे को लेकर सहारनपुर जा रहा दंपती ट्रक की चपेट आया, दो की मौत; एक घायल
रुड़की में ट्रक की चपेट में बाइक सवार एक दंपती आ गया। हादसे में पति की मौत हो गई।

संवाद सूत्र, झबरेड़ा: बाइक सवार एक दपंती की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। तीनों लोग सहारनपुर स्थित गुघाल मेले में शामिल होने जा रहे थे।

loksabha election banner

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रोहलकी गांव निवासी युवक छोटा, पत्नी और बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर सहारनपुर स्थित गुघाल मेले में जा रहे थे। जैसे ही वह लाठर देवा हुण गांव के पास पहुंचे तो बाइक के सामने एक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के चलते बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर पर चिकित्सकों ने छोटा को मृत घोषित कर दिया। इलाज के दौरान उनके बेटे अनुज (सात) की भी मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष झबरेड़ा रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजन को सूचना दे दी गई है। अभी पुलिस को इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर से बाइक सवार घायल

जागरण संवाददाता, रुड़की: सेना चौक के पास एक तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस पकड़े गए चालक से पूछताछ कर रही है।

गुरुवार को सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा गांव निवासी शहजाद बाइक से रुड़की गया था। दोपहर के समय वह वापस आ रहा था। जैसे ही उसकी बाइक सेना चौक के पास पहुंची तो एक तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार शहजाद घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद मौके से फरार हो रहे, टेंपो चालक को कुछ व्यक्तियों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं हादसे में घायल हुए शहजाद को इलाज के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने टेंपो को भी कब्जे में लिया है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

पहले बाइक से कुचलने और फिर गला रेतने का प्रयास

रुड़की मकें बाइक सवारों ने एक युवक को पहले कार से कुचलने और फिर गला रेतने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर चार पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पाडली गुर्जर गांव निवासी आदिल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आठ सितंबर 2021 को वह बहन के साथ बाइक पर नगला कुबड़ा गांव जा रहा था।

इस बीच कुछ व्यक्ति उसका पीछा करने लगे। वह किसी तरह से बचकर नगला कुबड़ा गांव पहुंचा। बहन को नगला कुबड़ा गांव छोडऩे के बाद शाम को जा रहा था। लाठरदेवा-पाडली गुर्जर रोड पर आरोपितों ने कार उसे टक्कर मारने का प्रयास किया। जिससे वह बाइक से नीचे गिर गया। इसके बाद कार सवार ने उसे कुचलने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गया। इसी बीच युवक संभल पाता कलीम ने अपने साथियों के साथ घेर लिया और चाकू से गला रेतने का प्रयास किया।

आदिल ने शोर मचाया तो कुछ ग्रामीण वहां पर आए। जिन्हें देखकर आरोपित वहां से फरार हो गए। इस मामले में गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई थी। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि कलीम समेत चार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:- चमोली में भोरी धार के पास खाई में गिरी जेसीबी मशीन, तीन की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.