Move to Jagran APP

एक नजर

ट्रेन की चपेट में आकर एक की मौत झबरेड़ा: बुधवार को बहादरपुर कुंजा गांव के निकट र

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 09:22 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 09:22 PM (IST)
एक नजर
एक नजर

ट्रेन की चपेट में आकर एक की मौत

loksabha election banner

झबरेड़ा: बुधवार को बहादरपुर कुंजा गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आकर मनीष उम्र 22 वर्ष निवासी डेलना की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर झबरेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है।

कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी

मंगलौर: मंगलौर कोतवाली पुलिस को मंगलवार रात को सूचना मिली कि अकबरपुर ढाढेकी गांव के जंगल में अवैध रूप से कच्ची शराब बनाई जा रही है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर छापा मारा। पुलिस को देखकर वहां शराब बना रहे लोग भाग निकले, लेकिन पुलिस ने सोनी नाम के एक युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 40 लीटर कच्ची शराब और शराब बनाने के उपकरण जब्त किए हैं। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

छोटा हाथी टेंपो पकड़ा

मंगलौर: ईंट भट्टे पर ले जा रहा रबड़ से भरा छोटा हाथी पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने छोटे हाथी को सीज कर दिया है। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने बताया कि अकबरपुर ढाढेकी गांव के बाहर स्थित एक ईंट भट्टे पर ईंटों को पकाने के लिए रबड़ ले जाई जा रही थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और भट्टे के समीप से रबड़ से भरे छोटे हाथी को पकड़ लिया। पुलिस ने छोटे हाथी पुलिस ने सीज कर दिया है।

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

भगवानपुर: भगवानपुर ब्लॉक के पलोनी गांव निवासी कई ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी डीएस नेगी को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में उन्होंने कहा कि उन्हें तीन माह से राशन नहीं मिल पा रहा है। ग्रामीण पवन, कंवर पाल, इनाम, सुल्ताना, पंकज, मुस्तफा, गफ्फार समेत कई ग्रामीणों ने राशन डीलर पर अभद्रता के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने एसडीएम से राशन डीलर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। एसडीएम ने खाद्य आपूर्ति निरीक्षक को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

फाटक रहेगा बंद

रुड़की: रुड़की व इकबालपुर के मध्य सफरपुर गांव के पास स्थित रेलवे फाटक 517 सी के स्लीपर व रेल बदलने का काम 19 जनवरी को किया जाएगा। इस कारण यह फाटक सुबह आठ से लेकर शाम छह बजे तक रोड ट्रैफिक के लिए बंद रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.