Move to Jagran APP

दिल्ली, मोदीनगर के जाम से प्रभावित हुआ बसों का संचालन

जागरण संवाददाता, रुड़की : दिल्ली-देहरादून राजमार्ग (एनएच-5

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 08:27 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 08:27 PM (IST)
दिल्ली, मोदीनगर के जाम से  प्रभावित हुआ बसों का संचालन
दिल्ली, मोदीनगर के जाम से प्रभावित हुआ बसों का संचालन

जागरण संवाददाता, रुड़की : दिल्ली-देहरादून राजमार्ग (एनएच-58) पर दिल्ली, मोदीनगर के बीच लगे जाम से रुड़की डिपो में बसों का संचालन गड़बड़ा गया है। रविवार की शाम पांच बजे आने वाली बसें, सोमवार की सुबह रुड़की डिपो पहुंची हैं। जिस वजह से सोमवार को 16 बसों का संचालन प्रभावित हो गया। सुबह के समय दिल्ली-मेरठ जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

सोमवार को रुड़की बस अड्डे पर सुबह पांच बजे से ही यात्रियों की भीड़ जुटना शुरू हो गई, लेकिन परिवहन निगम यात्रियों के लिए बसों की व्यवस्था ही नहीं कर पाया। ऐसे में हरिद्वार एवं ऋषिकेश की ओर से आने वाली रोडवेज बसें पीछे ही यात्रियों से भरकर पहुंची। इसकी वजह से रुड़की में बसों का इंतजार कर रहे यात्रियों को बस में घुसने ही नहीं दिया। चालक-परिचालकों ने साफ कर दिया कि वह किसी भी सवारी को खड़ा होकर नहीं ले जाएंगे। इस पर यात्रियों ने हंगामा कर दिया। यात्रियों ने बताया कि सोमवार को उनको समय से दफ्तर आदि जाना है और बस न होने से उनकी पूरी दिनचर्या प्रभावित होगी। इस अवसर पर रोडवेज के अधिकारियों ने बताया कि रविवार को दिल्ली के लिए भेजी गई 16 रोडवेज बसें समय से नहीं आ पाई। जिन बसों को शाम पांच से छह बजे तक आ जाना चाहिए था, वह बसें सुबह आठ बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक पहुंची हैं। स्टेशन इंचार्ज विवेक कपूर ने बताया कि दिल्ली, मोदीनगर के बीच में श्रीगणेश शोभायात्रियों के निकलने की वजह से जाम रहा। इसकी वजह से रुड़की डिपो की बसें देरी से चल रही है। मंगलवार तक रोडवेज बसों की स्थिति सामान्य हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.