Move to Jagran APP

हरिद्वार: तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत

हरिद्वार जिले के नारसन कस्बे के समीप देर सड़क हादसे में किसान की मौत हो गई। शुक्रवार रात उत्तम चीनी मिल में गन्ने डालकर वापस जा रहे किसान की ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से तेज गति से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 09:40 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 09:40 AM (IST)
हरिद्वार: तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत
हरिद्वार: तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर।

संवाद सूत्र, नारसन। शुक्रवार रात एक बेकाबू ट्रक ने एक ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई जबकि ट्रक चालक भी हादसे में घायल हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।  जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात करीब 11 बजे मनीष निवासी ग्राम मुनाजरा थाना देवबंद, जिला सहारनपुर मिल में गन्ना डालकर वापस जा रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली गुरुकुल नारसन चौकी के पास पहुंची तो एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, हादसे में ट्रैक्टर चालक मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में ट्रक चालक दीपक निवासी ज्वालापुर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

loksabha election banner

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में दोनों वाहनों का नुकसान हुआ है। कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि हादसे के मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

----------------------

कालेज से सामान चोरी 

झबरेड़ा में राजकीय इंटर कालेज लाठरदेवा से चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर दो बैटरी, इनर्वटर, एक एंपलीफायर, माइक आदि चोरी कर लिया। साथ ही विद्यालय के रेकार्ड को भी अस्त-व्यस्त कर दिया। इस संबंध में प्रधानाचार्य राकेश शर्मा ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है।

छात्रा को लेकर फरार

मंगलौ में परीक्षा देने आई एक छात्रा को लेकर युवक फरार हो गया। पुलिस को तहरीर दी गई है। लंढौरा कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि उसकी नातिन उनके यहां रहकर पढ़ाई कर रही है। कस्बे के एक इंटर कॉलेज में परीक्षा देने गई थी। इसी दौरान एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस को तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में गैस का गुब्बारा फटने से तीन छात्र जख्मी, एम्स ऋषिकेश रेफर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.