Move to Jagran APP

टिकट मिलेगा एक को इसलिए अनुशासन जरूरी: रावत

पूर्व मुख्यमंत्री और चुनाव अभियान संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकत्र्ताओं का अनुशासन में रहना जरूरी है। टिकट एक को ही मिलेगा। दावेदारी सभी को करनी चाहिए यह अछी बात है। जिसे भी टिकट मिले उसके साथ अंत तक खड़े होकर पार्टी को मजबूत करना है। हरीश रावत ने सदस्यता अभियान के दौरान कही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 07:59 PM (IST)
टिकट मिलेगा एक को इसलिए अनुशासन जरूरी: रावत
टिकट मिलेगा एक को इसलिए अनुशासन जरूरी: रावत

जागरण संवाददाता, रुड़की: पूर्व मुख्यमंत्री और चुनाव अभियान संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकत्र्ताओं का अनुशासन में रहना जरूरी है। टिकट एक को ही मिलेगा। दावेदारी सभी को करनी चाहिए, यह अच्छी बात है। जिसे भी टिकट मिले, उसके साथ अंत तक खड़े होकर पार्टी को मजबूत करना है। हरीश रावत ने सदस्यता अभियान के दौरान कही।

loksabha election banner

सोमवार की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश की जनता त्रस्त है। देश के किसानों ने एकजुटता का परिचय देते हुए तानाशाही सरकार को हिलाकर रख दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को अब एकजुट होकर काम करना होगा। कोई ऐसा काम न करें, जिससे विरोधी दल को कुछ कहने का मौका मिले। अनुशासन बेहद जरूरी है। प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं में जोश है और सरकार की गलत नीतियों की वजह से जनता आक्रोशित है, उससे साफ दिखाई दे रहा है कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं विधायक काजी निजामुद्दीन ने कहा कि कांग्रेस कार्यकत्र्ता संगठित होकर कार्य करें। इस मौके पर पूर्व सांसद राजेन्द्र बाडी, पूर्व मंत्री राम सिंह सैनी, चौधरी इस्लाम, सचिन गुप्ता, ममतेश शर्मा, रजनीश शर्मा, वीके गुप्ता, आशीष सैनी, सुभाष चौधरी, प्रहलाद सिंह मौजूद रहे। इस मौके पर लोकतांत्रिक जनमोर्चा संगठन की अध्यक्ष सरिता सैनी, नवऋचा सैनी, ममता त्यागी, रिचा आदि ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इससे पूर्व कार्यकत्र्ताओं ने पूर्व सीएम और प्रदेश अध्यक्ष को त्रिशूल, श्रीमद्भागवत गीता देकर सम्मानित किया।

----------------

साहब सिंह के कांग्रेस में आने पर किया हंगामा

रुड़की: उप्र में कैबिनेट मंत्री रहे साहब सिंह सैनी को उत्तराखंड कांग्रेस में शामिल करने को लेकर सैनी समाज से जुड़े व्यक्तियों ने पूर्व सीएम हरीश रावत के सामने हंगामा किया। उन्होंने कहा कि साहब सिंह सैनी के पार्टी में आने से पार्टी कमजोर होगी। उन्होंने कहा कि अवसरवादी नेता बाद में टिकट लेकर निष्ठावान कार्यकत्र्ताओं का हक मारने का काम करते हैं। इस मौके पर संजय सैनी, कुशलपाल सैनी और अन्य नेता मौजूद रहे। इससे पहले पूर्व गृह राज्यमंत्री राम सिंह सैनी के कैंप कार्यालय पर भी बैठक हुई। यहां पर भी साहब सिंह सैनी के पार्टी में शामिल करने पर विरोध जताया।

-------------

नहीं पहुंचे दो विधायक

रुड़की: कार्यक्रम में कलियर विधायक फुरकान अहमद व भगवानपुर विधायक ममता राकेश के न पहुंचने पर तमाम तरह की चर्चाएं रही। वहीं कांग्रेस पार्टी के एक धड़े ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाकर रखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.