Move to Jagran APP

नगर निगम में ठेकेदार पर हमला करने आए बाइक सवार तीन लोग ट्रेस Haridwar News

नगर निगम में ठेकेदार पर हमला करने आए हमलावरों को पुलिस ने ट्रेस किया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि बाइक पर तीन हमलावर आए थे।

By Edited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 06:35 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 02:10 PM (IST)
नगर निगम में ठेकेदार पर हमला करने आए बाइक सवार तीन लोग ट्रेस Haridwar News
नगर निगम में ठेकेदार पर हमला करने आए बाइक सवार तीन लोग ट्रेस Haridwar News

रुड़की, जेएनएन। नगर निगम में ठेकेदार पर हमला करने आए हमलावरों को पुलिस ने ट्रेस किया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि बाइक पर तीन हमलावर आए थे। इसमें से दो हमला करने गए थे, जबकि एक बाइक के पास खड़ा था। पुलिस को अभी तक ठेकेदार ने तहरीर नहीं दी है। इसके चलते इस मामले में पुलिस की कार्रवाई अभी ठिठकी हुई है।

loksabha election banner

गुरुवार को नगर निगम में टेंडर खरीदे जा रहे थे। इसी दौरान नगर निगम सभागार में मंच के पास नगर निगम के ठेकेदार संजय गुप्ता उर्फ नीलू चाय पी रहे थे। इसी दौरान दो नकाबपोश युवक वहां पर आए और ठेकेदार नीलू गुप्ता पर हमला कर दिया। हमलावरों ने कुर्सी से भी हमला किया था।

ठेकेदार के लाइसेंसी पिस्टल निकालने पर हमलावर फरार हो गए थे। इस मामले के बाद अफरातफरी मच गई थी। इस मामले में अभी पीड़ित ठेकेदार की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। वहीं पुलिस ने नगर निगम कार्यालय के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार तीन लोगों को ट्रेस किया है।

पुलिस की मानें तो इनमें से दो हमलावर थे, जबकि एक बाइक के पास खड़ा था। पुलिस बाइक को भी ट्रेस करने के प्रयास कर रही है। तहरीर नहीं मिलने के चलते पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि इस मामले की तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

संपत्ति के विवाद में बेटों ने पिता को पीटा

संपत्ति के विवाद में तीन बेटों ने पिता के साथ मारपीट कर दी। इससे मौके पर हंगामा हो गया। पुलिस ने मामले में तीनों बेटों को हिरासत में लिया है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के डंढेरा गांव निवासी तीन बेटों का पिता के साथ संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। विवाद के चलते ही तीनों भाई पिता पर संपत्ति के बंटवारे का दबाव बना रहे हैं। इसे लेकर गुरुवार रात तीनों भाइयों ने पिता से कहासुनी कर दी।

पिता ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने पिता के साथ मारपीट कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बीचबचाव का प्रयास किया। आरोप है कि इन लोगों ने पड़ोसियों को भी दौड़ा दिया। पिता ने भी किसी तरह से भागकर जान बचाई। इस दौरान मौके पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस की शक की सूई अब पश्चिमी उप्र के बदमाशों पर टिकी 

बैंक मित्र के भाई की हत्या और लूट के मामले में पुलिस की शक की सूई अब पश्चिमी उप्र के बदमाशों पर जा टिकी है। इसके चलते ही पुलिस की टीम अब मेरठ और मुजफ्फरनगर में दबिश दे रही है। वहीं पुलिस की दो टीमें मृतक के गांव के आसपास डेरा डाले हैं, जिससे मामले के तार जोड़े जा सकें। सहारनपुर के लड़वा गांव निवासी बिलाल बैंक मित्र अफजाल का भाई था। 

मानक माजरा गांव स्थित एसबीआइ के सेंटर का काम बिलाल ही देखता था। शनिवार को बिलाल की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यहीं नहीं बदमाशों ने उसके पास मौजूद बैग भी लूट लिया था। पुलिस ने मामला लूट और हत्या में दर्ज किया था। मामले में अभी तक पुलिस रंजिश और लूट के बिंदु पर ही जांच में उलझी थी। पुलिस की जांच में अब एक नया मोड़ आया है। 

यह भी पढ़ें: लाठी डंडों से पीटकर फक्कड़ बाबा की हत्या के आरोपितों को भेजा जेल Haridwar News

पुलिस की जांच का बिंदु अब लूट के इर्द-गिर्द घूम रहा है। पुलिस की नजर अब लूट और हत्या के मामले में पश्चिमी उप्र के बदमाशों पर टिकी है। पुलिस की जांच का दायरा बढ़ा तो इसमें अब पुलिस की तीन टीमों के बजाय छह टीमें लगाई गई हैं। पुलिस की चार टीमें उप्र के मुजफ्फरनगर, मेरठ, सहारनपुर में दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में छह लोगों ने एक साधु की हत्‍या की, तीन लोग हिरासत में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.