भगवानपुर, जेएनएन। पुहाना स्थित एक दवा कंपनी के रेकॉर्ड रूम में आग लग गई। आग बुझाने की कोशिश में फैक्ट्री के एचआर हेड और उनके दो असिस्टेंट बुरी तरह से झुलस गए। सभी को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां दो की हालत गंभीर बनी है।

भगवानपुर के पुहाना में इकबालपुर रोड एक्सा पेरारेंटल दवा कंपनी है, जिसकी तीसरी मंजिल पर कंपनी का रेकॉर्ड रूम है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अचानक कंपनी के रेकॉर्ड रूम में आग लग गई। रूम से आग की लपटें और धुंआ उठते देख कर्मचारियों के होश उड़ गए। कर्मचारियों के शोर मचाने पर कंपनी के एचआर हेड विजय भंडारी (30 वर्ष) निवासी देहरादून, अस्सिटेंट एचआर पंकज गोस्वामी (28 वर्ष) निवासी सैनिक कॉलोनी, गंगनहर कोतवाली रुड़की, तथा दूसरे अस्सिटेंट एचआर कुलदीप (30 वर्ष) निवासी ग्राम गंगाली, छुटमलपुर, थाना फतेहपुर, जिला सहारनपुर, उप्र आग बुझाने के लिए कर्मचारियों को साथ लेकर तीसरी मंजिल पर बने रूम में पहुंचे। 

इस दौरान तीनों अधिकारी झुलस गए। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कंपनी के तीनों अधिकारियों को रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से तीनों को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल भेजा गया। बताते चलें कि दो हफ्ते पहले रायपुर स्थित एक कंपनी में आग लगने से सुपरवाइजर की झुलसने से मौत हो गई थी। भगवानपुर थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि शॉट सर्किट से आग लगने की वजह बताई गई है। आग से कंपनी के कागजात जलाने की बात सामने आई है। इस मामले में अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: गद्दे के गोदाम में भीषण आग, पिता को खाना देने पहुंचा किशोर जिंदा जला; मौत

यह भी पढ़ें: पंजाब एंड सिंध बैंक में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

यह भी पढ़ें: फास्ट फूड की दुकान में लगी आग, एक के बाद एक कर फटे तीन सिलेंडर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस