हरिद्वार, [जेएनएन]: ज्वालापुर में चोरों ने अधिवक्ता के बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की नगदी-जेवरात चोरी कर लिए। अधिवक्ता खुशनूद अहमद के छोटे भाई याकूब अहमद चंपावत में सिविल जज हैं। रिश्तेदारी में शादी होने के चलते खुशनूद अहमद का परिवार लक्सर में अपने गांव नेहंदपुर सोठारी गए थे। सोमवार सुबह लौटने पर घर से जेवर नगदी गायब मिले। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से नेहंदपुर गांव निवासी खुशनूद अहमद जिला एवं सत्र न्यायालय रोशनाबाद व लक्सर कोर्ट में प्रेक्टिस करते हैं। उनका परिवार ज्वालापुर की न्यू अहबाबनगर कॉलोनी में रहता है। जबकि खुशनूद के छोटे भाई याकूब अहमद चंपावत में बतौर सिविल जज सीनियर डिवीजन तैनात हैं। रिश्तेदारी में शादी होने के चलते खुशनूद अहमद का परिवार अपने गांव गया हुआ था। सोमवार की सुबह लौटने पर अंदर के दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखने पर अलमारी खुली हुई थी और जेवर नगदी गायब थे। बाहर के मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि चोर बाहर की दीवार फांदकर अंदर आए। अंदर लकड़ी का दरवाजा लगा हुआ है। 

चोरों ने दरवाजे पर लगा ताला तोड़ा और चोरी कर फरार हो गए। सूचना पर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने भी सुराग जुटाने का प्रयास किया। पुलिस को दी गई तहरीर में ढाई लाख रुपये की नगदी व लाखों के जेवरात चोरी होने की जानकारी दी गई है। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चोरों के बारे में सुराग जुटाए जा रहे है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर नगदी व जेवरात बरामद कर लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: टुकटुक सवार महिला चिकित्सक की चेन और अंगूठी लूट फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें: शुगर फैक्ट्री से हुई चोरी के माल के साथ युवक गिरफ्तार

Posted By: Raksha Panthari