हरिद्वार, [जेएनएन]:  जिला अस्पताल में दवा लेने पहुंची एक बुजुर्ग महिला से सोने के कुंडल ठगने का मामला सामने आया है। एक युवक ने महिला को बातों में उलझाया और सम्मोहित कर कुंडल ले उड़ा। अस्पताल परिसर में महिला बेहोशी की हालत में मिली। कुछ  लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने पर परिजनों को सूचना दी गई। ठगी करने वाला युवक अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक अपर रोड निवासी लक्ष्मी गुप्ता मंगलवार को दवा लेने जिला अस्पताल पहुंची थीं। अस्पताल परिसर में एक युवक लक्ष्मी गुप्ता से मिला। युवक ने महिला को इधर-उधर की बातों में उलझा लिया। बातचीत के दौरान ही महिला बेहोश हो गई। बड़ी सफाई के साथ युवक महिला के कान से सोने के कुंडल लेकर फरार हो गया। कुछ देर बाद महिला को बेहोशी की हालत में नीचे पड़े देखकर कुछ लोगों ने इमरजेंसी में सूचना दी। तब महिला को भर्ती किया गया। होश आने पर महिला ने बताया कि उसके कान के कुंडल गायब हैं।

सूचना पर हरिद्वार कोतवाली पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। महिला के परिजनों को भी अस्पताल बुला लिया गया। महिला से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। जिसमें एक युवक महिला से बातचीत करते हुए नजर आ रहा है। हरिद्वार कोतवाली के एसएसआइ जगमोहन रमोला ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे युवक का हुलिया चिह्नित कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: डेयरी के ताले काटकर हजारों की नगदी ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: फोन के आइएमईआइ से छेड़छाड करने वाले दो दबोचे

Posted By: Raksha Panthari