Move to Jagran APP

एचआर मैनेजर के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों का माल उड़ाया Haridwar News

एचआर मैनेजर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी और जेवरात समेत लाखों का माल समेट लिया। घटना के समय एचआर मैनेजर परिवार समेत घर से बाहर गए थे।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 06:32 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 06:32 PM (IST)
एचआर मैनेजर के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों का माल उड़ाया Haridwar News
एचआर मैनेजर के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों का माल उड़ाया Haridwar News

हरिद्वार, जेएनएन। कस्बे की सम्राट कॉलोनी में एचआर मैनेजर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी और जेवरात समेत लाखों का माल समेट लिया। घटना के समय एचआर मैनेजर परिवार समेत घर से बाहर गए थे। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बिजेंद्र चौहान भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में एचआर मैनेजर हैं। बिजेंद्र चौहान कस्बे में सम्राट कॉलोनी में रहते हैं। रविवार को वह सहारनपुर में रहने वाले अपने भाई से मिलने गए थे। उनके साथ पत्नी और परिवार के अन्य लोग भी गए हुए थे। रविवार देर रात चोरों ने मकान का ताला तोड़ दिया। मकान के अंदर दाखिल हुए चोरों ने कमरे के अंदर रखी आलमारी का ताला तोड़ 20 हजार की नकदी, सोने के करीब ढाई लाख के जेवरात और अन्य सामान समेट लिया। माल समेटने के बाद चोर बड़े आराम से फरार हो गए। 

वहीं, सोमवार की दोपहर को परिवार के लोग जब वापस आये तो मकान का ताला टूटा देख वह दंग रह गए। मकान के अंदर जाने पर घर का पूरा सामान अस्त व्यस्त मिला। चोरी की जानकारी होने पर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि मामले की तहरीर पुलिस को मिली है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: अमेजन कंपनी के स्टोर से हुई लाखों की चोरी में फरार चार आरोपित भी गिरफ्तार

ई-रिक्शा चोरी करने वाला गिरफ्तार 

उत्तरी हरिद्वार के खड़खड़ी क्षेत्र से ई-रिक्शा चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से ई-रिक्शा भी बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक भूपतवाला की भारतमातापुरम कॉलोनी निवासी दीपक कश्यप पेशे से ई-रिक्शा चालक हैं। उसके घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी हो गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन करते हुए एक आरोपित को दीपक की ई-रिक्शा के साथ गिरफ्तार किया। 

यह भी पढ़ें: चोरी की बाइक के साथ सहारनपुर का युवक गिरफ्तार Dehradun News

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम नीरज निवासी गांव राजाखेड़ी, जिला सागर मध्य प्रदेश बताया। पुलिस टीम में कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी, खड़खड़ी चौकी प्रभारी विजय प्रकाश, कॉन्स्टेबल जितेंद्र और प्रदीप पंवार शामिल रहे। शहर कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: रिमांड पर लिए गए चोरी के आरोपी की निशानदेही पर 20 पाइप बरामद Haridwar News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.