Move to Jagran APP

-किसान के घर से सात लाख का माल उड़ाया

संवाद सूत्र, झबरेड़ा: मानकपुर-आदमपुर गांव में चोरों ने एक किसान के घर से 2.35 लाख रुपये

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 06:37 PM (IST)
-किसान के घर से सात लाख का माल उड़ाया
-किसान के घर से सात लाख का माल उड़ाया

संवाद सूत्र, झबरेड़ा: मानकपुर-आदमपुर गांव में चोरों ने एक किसान के घर से 2.35 लाख रुपये और जेवरात समेत लाखों का माल समेट लिया। घटना के समय परिवार के लोग ग्राउंड फ्लोर पर सोए थे। उन्हें घटना की भनक तक नहीं लग पाई। किसान ने बेटी की शादी के लिए सामान जमा किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के मानकपुर-आदमपुर गांव निवासी केहर ¨सह किसान हैं। केहर का बेटा अर्जुन पहली मंजिल पर बने मकान में रहता है। अर्जुन अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गया था। रविवार रात चोर मौका पाकर केहर ¨सह के मकान की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हो गए। चोर सीढि़यों के जरिये पहली मंजिल पर बने अर्जुन के कमरे तक पहुंच गए। जबकि ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे केहर ¨सह और अन्य परिजनों को इसकी जानकारी नहीं लगी। चोरों ने अर्जुन के कमरों का ताला तोड़ दिया। इसके बाद कमरे में रखी आलमारी का भी ताला तोड़ दिया। चोरों ने आलमारी में रखे 2.35 लाख रुपये, सोने की सात अंगूठी, सात पाजेब, मंगलसूत्र, गले का हार, झ़मकी, एलसीडी टीवी समेत अन्य सामान समेट लिया। माल समेटने के बाद आरोपित फरार हो गए। सोमवार सुबह करीब पांच बजे जब केहर ¨सह की नींद खुली तो मकान के ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। आलमारी से लाखों का माल गायब देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। बताया गया है कि केहर ¨सह ने बेटी की शादी के लिए पेड़ बेचकर यह रकम घर में रखी थी। इसके अलावा लाखों के जेवरात भी बेटी की शादी के लिए जुटाए गए थे। थाना प्रभारी प्रदीप मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

------------

पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक से चार बैटरे चोरी

रुड़की। इकबालपुर-झबरेड़ा मार्ग पर बंदाखेड़ी गांव पास स्थित हरि पेट्रोल पंप के बाहर खड़े चार ट्रक से चोरों ने बैटरे चोरी कर लिए। सोमवार सुबह जब ट्रक चालक ट्रक स्टार्ट करने लगा तो वाहन स्टार्ट नहीं हो सका। इसके बाद ही उसे ट्रक से बैटरा चोरी होने की जानकारी लगी। पेट्रोल पंप संचालक ने जब पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो ट्रक से बैटरे चोरी होने की जानकारी मिल सकी। इस बावत पेट्रोल पंप संचालक विपिन की तरफ से गंगनहर पुलिस को शिकायत की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ रणजीत तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है

-----------

तीन नलकूपों से ट्रांसफार्मर चोरी

रुड़की। चोरों ने पनियाला गांव के तीन नलकूपों से ट्रांसफार्मर और नलकूप के उपकरण चोरी कर लिए। चोरों ने पनियाला गांव निवासी सतेंद्र और साधुराम के अलावा सरकारी टयूवबैल का ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर लिया। आरोपित ट्रांसफार्मर का खोल ही मौके पर छोड़कर फरार हो गए। इसके अलावा स्टार्ट, मोटर आदि भी साफ कर दिए। सोमवार सुबह जानकारी होने पर पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। गंगनहर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-------------

दुकान से मोबाइल चोरी

रुड़की। शेरपुर गांव में परचून की दुकान से चोरों ने मोबाइल साफ कर दिया। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी सुमित की गांव में परचून की दुकान है। रविवार को वह अपनी दुकान में बैठा था। इसी बीच किसी काम से वह दुकान से बाहर निकला। उसका मोबाइल चार्जिंग में लगा था। मौका पाकर किसी ने उसका मोबाइल चोरी हो गया। पीड़ित ने सिविललाइंस पुलिस को तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.