संवाद सहयोगी, मंगलौर: हाईवे पर बेखौफ चोरों ने रात में उत्पात मचाते हुए तीन ट्रकों से शहद की पेटी और डीजल चोरी कर लिया। घटना की जानकारी सुबह हुई। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, तेजवीर निवासी तहसील कैंप पानीपत एक कंटेनर में शहद की 1350 पेटी लेकर सिडकुल से चला था। शुक्रवार रात ट्रक चालक ने मंगलौर कोतवाली से करीब ढाई किलोमीटर आगे एक ढाबे के बाहर कंटेनर खड़ा कर दिया। खाना खाने के बाद वह ढाबे पर ही सो गया। रात को चोरों ने कंटेनर के ताले काटकर शहद की 25 पेटी चोरी कर ली। एक पेटी में करीब 13 किलो शहद आता है। माल समेटकर चोर फरार हो गए। वहीं, दूसरी तरफ जमालपुर हरिद्वार निवासी ट्रक चालक गुरप्रीत रात में सोलर प्लांट की प्लेट ट्रक में लादकर बिलासपुर छत्तीसगढ़ जा रहा था। लिब्बरहेड़ी गांव के पास एक ढाबे के समीप उसने ट्रक खड़ा कर दिया और खाना खाने चला गया। चोरों ने मौका पाकर ट्रक से करीब 300 लीटर डीजल चोरी कर लिया। जब वह ट्रक स्टार्ट करने लगा तो उसे डीजल चोरी होने की जानकारी हुई। इसके अलावा रात को ही उरामपुर उत्तर प्रदेश निवासी गुरजीत के कंटेनर से भी चोरों ने 350 लीटर डीजल चोरी कर लिया। गुरजीत कंटेनर में बाइक लेकर हरिद्वार से अलीगढ़ उप्र जा रहा था। इसे भी घटना की जानकारी रात को हुई। इस मामले में सभी चालकों ने मंगलौर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तीनों ट्रक चालकों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस को जांच में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। शीघ्र ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

-------------------

ट्रक बराबर में लगाकर निकाला डीजल

मंगलौर: एक ही रात में हाईवे पर खड़े तीन ट्रक से माल और डीजल चोरी करने के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपितों ने डीजल चोरी करते समय ट्रक के बराबर में अपना ट्रक लगाया था। जिससे किसी को चोरी करते समय किसी तरह का शक न हो। किसी प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को इस तरह की जानकारी दी है। पुलिस जांच के आधार पर आरोपितों तक पहुंचने के प्रयास कर रही है।

Posted By: Jagran