संवाद सूत्र, लक्सर: रायसी मार्ग पर कोरियर कंपनी के कर्मचारी के साथ लूट की वारदात में शामिल तीसरे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई बाइक का इंजन बरामद किया है। पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर दिया गया। मामले में फरार चौथे आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है।

खानपुर थाना क्षेत्र के पौड़ोवाली गांव निवासी संदीप पुत्र जगदीश कोरियर कंपनी में काम करता है। एक अगस्त की रात को संदीप काम निपटाकर अपने गांव लौट रहा था। इस दौरान लक्सर रायसी मार्ग पर चार बदमाशों ने उसे चलती बाइक से नीचे गिराकर खेत में बंधक बना लिया था। बदमाश संदीप से उसकी बाइक, मोबाइल व 1200 की नगदी लूटकर फरार हो गये थे। पुलिस ने आरोपित बदमाशों कादिर पुत्र महबूब निवासी ग्राम तेलीवाला कोतवाली गंगनहर रुड़की व दानिश पुत्र दिलशाद निवासी ग्राम सालियर कोतवाली गंगनहर रूड़की को गिरफ्तार कर लिया था। वारदात में शामिल अपने दो अन्य साथियों शहजाद निवासी बिजनौर हाल निवासी तेलीवाला व सलमान पुत्र लाखा निवासी रामपुर चुंगी रूड़की के नाम भी पुलिस को बताए थे।

पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। इस बीच एक आरोपित के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसके ठिकाने पर दबिश देकर आरोपित सलमान पुत्र लाखा निवासी रामपुर चुंगी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की निशानदेही पर संदीप से लूटी गई बाइक का इंजन बरामद किया गया है। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने वारदात में शामिल होने की बात स्वीकार कर दी है। चौथे आरोपित शहजाद की भी तलाश की जा रही है।

Posted By: Jagran