संवाद सूत्र, रुड़की: रुड़की के लंढौरा क्षेत्र के गोपालपुर गांव में खेत में बरसी काटने से मना करने पर एक ग्रामीण को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की लाया गया। यहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। 

गोली से घायल हुए रविंदर के चचेरे भाई सत्येंद्र ने बताया कि उनके खेत से भुक्कनपुर गांव निवासी दो युवक बरसी काट रहे थे। उन्होंने बरसी काटने से मना किया। इस बात से गुस्सा दोनों युवकों ने किसी को फोन किया। इसके बाद दो युवक वहां आए। इनमें से एक के हाथ में देसी तमंचा था उनके इरादे भांप कर वह भागने लगे। तभी एक युवक ने उन पर पीछे से फायर कर दिया। गोली रविंद्र को लगी जिससे वह नीचे गिर गया। शोर मचाने पर अन्य ग्रामीण वहां आ गए जिन्हें देखकर हमलावर चारों युवक मौके से फरार हो गए।

 लूट के आरोपितों  को भेजा जेल

देहरादून: राजपुर थाना क्षेत्र में ठेकेदार से 50 हजार की लूट के तीनों आरोपितों को पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया। एसओ राकेश शाह ने बताया कि तीनों नशे के आदी हैं, और नशे की पूर्ति के लिए ही उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें-'किटी क्वीन' ने एक महिला के पांच लाख रुपये हड़पे, मुकदमा दर्ज

बुधवार सुबह मोहम्मद यूसुफ  निवासी मिर्जापुर जिला सहारनपुर काम के सिलसिले में मसूरी आया था। मसूरी में एक अन्य ठेकेदार से 50 हजार रुपये लेकर वापस जा रहा था, मसूरी डायवर्जन के पास एक युवती ने यूसुफ  से लिफ्ट मांगी। युवती ने पूछने पर बताया कि उसकी मां की तबीयत खराब है और घंटाघर जाना है। रास्ते में युवती ने कहा कि उसे किसी से कुछ पैसे लेने हैं, इसलिए सैनिक फार्म की तरफ जाना पड़ेगा। यूसुफ  युवती को सैनिक फार्म ले गया। वहां युवती ने यूसुफ के फोन से अपने प्रेमी और उसके साथी को बुला लिया। तीनों ने मिलकर यूसुफ के सिर पर लाठी-डंडों से वार किया और रुपये लूट लिए। पुलिस ने देर रात तीनों आरोपितों को दबोच लिया। 

यह भी पढ़ें- नहीं थम रहा नशे का कारोबार, छह किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021