Move to Jagran APP

हत्यारों के गिरेबान तक पहुंचे पुलिस के हाथ, खुलासा आज!

भेल के रिटायर्ड डीजीएम और उनकी पत्नी की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को लगभग सफलता मिल गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 05:10 AM (IST)
हत्यारों के गिरेबान तक पहुंचे पुलिस के हाथ, खुलासा आज!
हत्यारों के गिरेबान तक पहुंचे पुलिस के हाथ, खुलासा आज!

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: भेल के रिटायर्ड डीजीएम और उनकी पत्नी की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को लगभग सफलता मिल गई है। पुलिस के हाथ करीब-करीब हत्यारों के गिरेबान तक पहुंच गए हैं। पुलिस के लिए सिरदर्द बने इस हत्याकांड के तार भी आखिरकार पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ही जुड़े पाए गए हैं। एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह तय है कि मंगलवार तक पुलिस दोहरे हत्याकांड का राज फाश कर देगी।

prime article banner

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक नगर में 12 अक्टूबर की रात भेल के रिटायर्ड डीजीएम प्रह्लाद अग्रवाल और उनकी पत्नी गायत्री की हत्या करते हुए घर में लूटपाट की गई थी। दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिए जिले भर की पुलिस पसीना बहा रही है। साथ ही देहरादून एसटीएफ की टीम भी सहयोग कर रही है। दो सप्ताह से पुलिस टीमें सीसीटीवी कैमरे खंगालने, संदिग्धों से पूछताछ में जुटी हैं। जेल में बंद अपराधियों से भी पूछताछ की गई है। सत्ताधारी विधायकों सहित वैश्य संगठन भी लगातार खुलासे की मांग कर रहे हैं। जिससे पुलिस पर हर दिन दबाव बढ़ रहा है। डीजी लॉ एंड आर्डर व आईजी गढ़वाल को भी हरिद्वार आना पड़ा।डीजी लॉ एंड आर्डर व आइजी गढ़वाल को भी हरिद्वार आना पड़ा है। इस बीच सोमवार को एक बड़ी लीड पुलिस को मिली है। सूत्र बताते हैं कि हत्याकांड के तार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक कस्बे से जुड़े पाए गए हैं। हत्याकांड में दो लोग शामिल हैं। वह जेवर-नकदी लूटने के इरादे से घर में घुसे थे और दंपती को डरा धमकाकर उन्होंने जेवर नकदी का पता लगाने का प्रयास किया।

उसी दौरान दोनों की हत्या की गई है। पुलिस व एसओजी की टीम ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे अधिकारियों ने भी पूछताछ की है। पूरी उम्मीद है कि मंगलवार तक पुलिस टीम हत्याकांड से पर्दा उठा लेंगी। वहीं, एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस का कहना है कि जांच चल रही है, हत्याकांड के खुलासे के प्रयास जारी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.