जागरण संवाददाता, रुड़की: वास्तविकता से दूर आभासी दुनिया में खुशी तलाशने वाले युवाओं के हाथ सिवाय पश्तावे के और कुछ नहीं लगता। साथ ही, स्वजनों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसकी एक और बानगी सामने आई है। मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते हैदराबाद की युवती को रुड़की के युवक से प्यार हो गया। युवती प्रेमी से मिलने रुड़की पहुंची। लेकिन, पुलिस ने दोनों को संदिग्ध हालत में घूमते हुए पकड़ लिया। दोनों ही अलग-अलग समुदाय से हैं। पुलिस अब युवती को घर भेजने की तैयारी कर रही है।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला निवासी एक युवक ऑनलाइन गेम पबजी खेलता है। पबजी खेलते समय वह हैदराबाद निवासी एक युवती के संपर्क में आया। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ फोन पर बात करने लगे। दोनों के बीच प्यार हो गया। फोन पर घंटों-घंटों तक बात करने लगे। युवती ने प्रेमी को बताया कि लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी। जिसके चलते इस समय वह आर्थिक संकट से जूझ रही है। युवती ने प्रेमी से नौकरी दिलाने को कहा। प्रेमी ने उसे रुड़की आने को कहा। उसने कहा कि वह रुड़की में उसकी नौकरी लगवा सकता है। 

यह भी पढ़ें- सूचना का अधिकार अधिनियम के लिए शुल्क अदा करने की सीमा नहीं

उसकी बातों में आकर युवती हैदराबाद से गुरुवार की शाम रुड़की पहुंच गई। प्रेमी ने उसे लेने के लिए बस स्टैंड पहुंचा। इसके बाद दोनों शहर में घूमने लगे। रात के समय मलकपुर चुुंगी के पास दोनों संदिग्ध हालत में घूम रहे थे। शक होने पर पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। पूछताछ की गई तो पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है। युवती ने बताया कि वह अपनी मर्जी से आई है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि युवती को उसके घर भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- अब तक दो हजार कर्मचारियों को अटल आयुष्मान योजना का लाभ

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021