Move to Jagran APP

बूथ स्तर पर मजबूति से मिलेगी सफलता

जागरण संवाददाता रुड़की भाजपा के नवनियुक्त संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कहा कि संगठन को

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 08:39 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 08:39 PM (IST)
बूथ स्तर पर मजबूति से मिलेगी सफलता
बूथ स्तर पर मजबूति से मिलेगी सफलता

जागरण संवाददाता, रुड़की: भाजपा के नवनियुक्त संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कहा कि संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करना होगा। संगठन के मजबूत होने से ही पार्टी को सफलता मिलेगी। नगर निगम के चुनाव होने है, लिहाजा सभी को इस पर ध्यान देना होगा।

loksabha election banner

गुरुवार को कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे भाजपा के संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कहा कि भाजपा के सांगठनिक चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। निष्ठावान एवं सक्रिय कार्यकर्ताओं को ही संगठन में जिम्मेदारी मिलेगी। भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। संगठन में एक बूथ स्तर का कार्यकर्ता राष्ट्रीय स्तर तक पहुंच सकता है। उन्होंने कहा कि रुड़की नगर निगम के चुनाव होने हैं। इन चुनाव में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ताओं का एक ही लक्ष्य होना चाहिए कि संगठन जिसे भी टिकट देगा, उसको ही जिताने का काम किया जाएगा। उन्होंने बूथ स्तर पर बनाए गए सदस्यों का सत्यापन होने के साथ ही संगठन को मजबूत करने को भी कहा। नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम किया जाए। सरकारी योजनाओं का लाभ आम आदमी तक पहुंचे उस पर सभी को ध्यान देना चाहिए। इस मौके पर जिला महामंत्री अमन त्यागी के संचालन में आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान, सुनील साहनी, अरविन्द गौतम, मयंक गुप्ता, राजपाल सिंह, पूर्व विधायक सुरेश चंद्र जैन, गौरव गोयल, संजय अरोड़ा, अश्वनी कौशिक, ललित मोहन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.